1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly man car driving wearing helmet challan up traffic police 1500 rupees avh

यूपी ट्रैफिक पुलिस ने कार में हेलमेट नहीं पहनने पर काट दिया चालान, एसपी ने दिए जांच के आदेश

चालान दारोगा महेश चंद्र ने 30 मई को भोजीपुरा थाने में तैनाती के दौरान हेल्मेट और ड्राइविंग लाइसेंस न होने पर काटा था. एसपी ट्रैफिक से दारोगा के कारनामे की शिकायत की गई है. आरोपी दारोगा वर्तमान में शहर की प्रेमनगर कोतवाली में तैनात है

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
इसी कार का कटा है चालान
इसी कार का कटा है चालान
प्रभात खबर

सड़क पर चलती गाड़ियों के चालान आपने सुने होंगे, लेकिन बरेली ट्रैफिक पुलिस का कारनामा सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे. बरेली ट्रैफिक पुलिस ने घर में खड़ी बुलेरो कार का चालान हेलमेट में काट दिया. कार मालिक नेतराम कश्यप को चार महीने तक चालान की भनक तक नहीं लगी.एम-परिवहन एप के जरिये उन्हें मालूम हुआ कि उनके कार का चालान कटा हुआ है.

चालान दारोगा महेश चंद्र ने 30 मई को भोजीपुरा थाने में तैनाती के दौरान हेल्मेट और ड्राइविंग लाइसेंस न होने पर काटा था. एसपी ट्रैफिक से दारोगा के कारनामे की शिकायत की गई है. आरोपी दारोगा वर्तमान में शहर की प्रेमनगर कोतवाली में तैनात है. एसपी ट्रैफिक ने शिकायत पर दारोगा के खिलाफ जांच बैठाई है.

परिवहन विभाग का चालान
परिवहन विभाग का चालान
प्रभात खबर

बरेली के बदायूं रोड स्थित जागृति नगर के नेतराम कश्यप सिंचाई विभाग में नलकूप चालक हैं. उनका बेटा राजेश कुमार रोजगार सेवक है, जिसके पास ही बुलेरो कार रहती है.उन्होंने बताया कि चार दिन पहले एम-परिवहन के एप पर देखने पर उन्हें चालान कटने के बारे में जानकारी हुई.

उन्होंने एसपी ट्रैफिक कार्यालय में संपर्क किया तो 30 मई को कटा चालान अब कोर्ट में दाखिल हो चुका था. नेतराम ने साक्ष्य देते हुए एसपी ट्रैफिक से कहा कि बोलेरो 30 मई को घर के बाहर ही नही गई. एम-परिवहन एप पर कोई तस्वीर भी अपलोड नहीं की गई. पूरे मामले में एसपी ट्रैफिक ने दस दिन में मामला निस्तारित करने का आश्वासन दिया है.

भाजपा सांसद ने जताई नाराजगी- आंवला लोकसभा से भाजपा सांसद धर्मेंद्र कश्यप ने एसपी ट्रैफिक को फोन करके पूछा कि ये आपकी पुलिस क्या कर रही है ? चालान बेवजह कटने के आरोप तो लगते रहते थे, लेकिन जो गाड़ी सड़क पर ही नहीं आई. उसका चालान कैसे कटा. वो भी बिना हेलमेट श्रेणी में. इस पर एसपी ट्रैफिक ने पूरे मामले की खुद जांच करने की बात कही

वहीं पूरे मामले में एसपी ट्रैफिक राममोहन सिंह ने बताया कि गाड़ी मालिक मुझसे आकर मिले थे. दारोगा महेश चंद ने यह चालान काटा है. उनके खिलाफ मैं खुद जांच कर रहा हूं. लापरवाही मिलने पर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी.

इनपुट : मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें