1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. amethi lockdown 5 news poster of the missing of smriti irani sprung up in amethi smriti irani tweeted and asked the question to the all india mahila congress about sonia gandhi

अमेठी में लगाए गए स्मृति ईरानी के लापता होने के पोस्टर, केंद्रीय मंत्री ने सोनिया गांधी के बारे में पूछा महिला कांग्रेस से यह सवाल...

By ThakurShaktilochan Sandilya
Updated Date
अमेठी में दीवारों पर लगे पोस्टर
अमेठी में दीवारों पर लगे पोस्टर
Twitter

यूपी में कोरोना संक्रमण के बीच राजनीति भी गरम रही है. इस बीच अमेठी में अब पोस्टर वॉर चालू हो गया है. अमेठी में यहां की सांसद व केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी के लापता होने के पोस्टर लगा दिए गए हैं. वहीं इस पोस्टर को अखिल भारतीय महिला कांग्रेस ( All India Mahila Congress ) ने अपने ट्वीटर हैंडल से ट्वीट कर दिया जिसके बाद स्मृति इरानी ने भी अपने ट्वीट के जरिए पलटवार किया है.

अमेठी में लगाए गए स्मृति इरानी के लापता होने के पोस्टर :

दरअसल अमेठी में सांसद व केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी के लापता होने के पोस्टर दीवारों पर कई जगह चस्पा दिए गए हैं जिसमें केंद्रीय मंत्री को निशाना बनाते हुए लिखा गया है कि " अमेठी सांसद स्मृति इरानी जी आज करोना महामारी के दर्द से अमेठी की समस्त जनता भयभीत और त्रस्त हैं, हम ये नहीं करते कि आप गायब हैं.

अमेठी में  दीवारों पर लगे पोस्टर
अमेठी में दीवारों पर लगे पोस्टर
Twitter

अमेठी आपके लिए महज टूर हब, क्या अब आप अमेठी में सिर्फ कंधा ही देने आएंगी :

हमने आपको ट्विटर के माध्यम से अंताक्षरी खेलते हुए देखा है. हमने आपके माध्यम से एकाध व्यक्ति को लंच देते हुए देखा है, लेकिन अमेठी की सांसद होने के नाते से आज इस विपरीत समय में अमेठी की मासूम जनता अपनी आवश्यकता और परेशानियों के लिए आपको ढूंढ रही है.विगत कई महीनों की परेशानियों के बीच में यूं ही अमेठी की जनता को निराश्रित छोड़ देना ये दर्शाता है कि शायद अमेठी आपके लिए महज टूर हब है.''वहीं आगे पोस्टर में पूछा गया है कि क्या अब आप अमेठी में सिर्फ कंधा ही देने आएंगी.

अखिल भारतीय महिला कांग्रेस ने किया ट्वीट :

इस विवादित पोस्टर को अपने ट्वीट में लगाकर अखिल भारतीय महिला कांग्रेस ने अपने ट्वीटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा कि अमेठी अपनी सांसद स्मृति इरानी जी को ढूंढ रहा है.

स्मृति ईरानी ने दिया यह जवाब :

अखिल भारतीय महिला कांग्रेस के ट्वीट का जवाब देते हुए स्मृति ईरानी ने लिखा कि " आपको मुझसे इतनी मोहब्बत थी ये पता नहीं था .. चलें अब कुछ आपको भी हिसाब दिया जाए. 8 महीने 10 बार 14 दिन का हिसाब है मेरे पास... लेकिन ये बताएँ सोनिया जी कितनी बार गयी इस दौरान अपने क्षेत्र में ? "

Posted by : Thakur Shaktilochan Sandilya

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें