38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भोजपुरी गायिका रुपाली पर तेजाब से हमला, गंभीर रुप से झुलसी

बलिया : उत्तर प्रदेश में बलिया जिले के रसडा थाना क्षेत्र में बीती रात तेजाब फेंके जाने से भोजपुरी फिल्मों के दो कलाकार गंभीर रुप से झुलस गये. अपर पुलिस अधीक्षक के सी गोस्वामी ने आज यहां बताया कि रसडा कोतवाली क्षेत्र में नारायणपुर गांव के एक कालेज परिसर में सो रहे कलाकार रुपाली (20) […]

बलिया : उत्तर प्रदेश में बलिया जिले के रसडा थाना क्षेत्र में बीती रात तेजाब फेंके जाने से भोजपुरी फिल्मों के दो कलाकार गंभीर रुप से झुलस गये. अपर पुलिस अधीक्षक के सी गोस्वामी ने आज यहां बताया कि रसडा कोतवाली क्षेत्र में नारायणपुर गांव के एक कालेज परिसर में सो रहे कलाकार रुपाली (20) और विकास (19) पर बीती रात अजय कुमार नाम के एक व्यक्ति ने तेजाब फेंक दिया.

उन्होंने बताया कि दोनों को नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां से रुपाली को जिला अस्पताल भेज दिया गया, क्योंकि उसकी हालत गंभीर है. गोस्वामी ने बताया कि अजय कुमार भोजपुरी फिल्मों का निर्देशक है और वह विकास के साथ काम करने के कारण रुपाली से नाराज था और इसी वजह से उसने यह कृत्य कर डाला.

उन्होंने बताया कि रुपाली और विकास गांव के कालेज में दहेज विषय पर बन रही एक फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में रुके थे. गोस्वामी ने बताया कि हमलावर अजय कुमार की गिरफ्तारी की कोशिश चल रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें