34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सपा सांसद आजम खान के विधायक बेटे को पुलिस ने हिरासत में लिया

रामपुरः समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान के बेटे अब्दुल्लाह आजम खान को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. अब्दुल्लाह आजम टांडा सीट से विधायक हैं. अब्दुल्लाह आजम खान पर फर्जी दस्तावेजों की मदद से पासपोर्ट बनवाने का आरोप है.रिपोर्ट के मुताबिक जौहर यूनिवर्सिटी में पुलिस रेड के दौरान आजम खान के बेटे अब्दुल्लाह […]

रामपुरः समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान के बेटे अब्दुल्लाह आजम खान को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. अब्दुल्लाह आजम टांडा सीट से विधायक हैं. अब्दुल्लाह आजम खान पर फर्जी दस्तावेजों की मदद से पासपोर्ट बनवाने का आरोप है.रिपोर्ट के मुताबिक जौहर यूनिवर्सिटी में पुलिस रेड के दौरान आजम खान के बेटे अब्दुल्लाह आजम ने पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों से बदसलूकी की, इसके बाद आजम खान के बेटे को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.
रामपुर के थाना सिविल लाइंस क्षेत्र में भाजपा नेता आकाश सक्सेना ने अब्दुल्लाह के खिलाफ यह शिकायत दर्ज कराई है. आरोप है कि अब्दुल्लाह आजम खान के पासपोर्ट में उनकी जन्मतिथि उनके हाईस्कूल, बीटेक और एमटेक के प्रमाणपत्रों से अलग है. आरोप है कि पासपोर्ट में अब्दुल्लाह आजम खान की जन्मतिथि 01.01.1993 अंकित है जबकि पासपोर्ट में जन्मतिथि 30.09.1990 दर्ज है.
आजम खान के बेटे अब्दुल्ला अचानक सुर्खियों में तब आए थे जब उन्होंने लोकसभा चुनाव के दौरान बीजेपी नेता जया प्रदा के खिलाफ विवादित बयान दिया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें