37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

UP News : हरियाणा के युवक को हाथ बांधकर कार में ले जा रहे थे अपहरणकर्ता, यूपी पुलिस ने बचाया, देखें VIDEO

UP News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में पुलिस ने हरियाणा के बल्लभगढ़ से अपहृत एक व्यापारी को बचाया है. इस संबंध में एक वीडियो जारी किया गया है. आप भी देखें वीडियो

UP News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां पुलिस ने हरियाणा के बल्लभगढ़ से अपहृत एक व्यापारी को बचाया है जिसका वीडियो सामने आया है. मामले को लेकर अशोक कुमार (एडीसीपी, ग्रेटर नोएडा) ने कहा कि हरियाणा के बल्लभगढ़ के एक व्यापारी का 4 लोगों ने उस समय अपहरण कर लिया जब वह दिल्ली जा रहे थे. अपहरणकर्ता उन्हें कई जगह ले गये. सड़क पर पुलिस को देखकर अपहरणकर्ता कार छोड़कर फरार हो गये. इसके बाद व्यक्ति को बचाया गया. उसे वापस भेजने की प्रक्रिया जारी है.

क्या नजर आ रहा है वीडियो में

अपहरण को लेकर एक वीडियो सामने आया है जो पुलिस की ओर से जारी किया गया है. वीडियो में नजर आ रहा है कि कार में एक युवक बैठा हुआ है जिसके हाथ बंधे हुए हैं. उसने हाफ पैंट और टी-शर्ट पहन रखी है. पुलिस का जवान उनके हाथ को खोलने का प्रयास कर रहा है. पुलिस युवक से पूछ रही है कि चोट ज्यादा तो नहीं लगी…इसका जवाब युवक बहुत ही धीमी आवाज में देता नजर आ रहा है.

Read Also : प्रयागराज: व्यापारी के बेटे की किडनैपिंग के बाद हत्या, चित्रकूट के जंगल में मिला शव, 15 लाख मांगी थी फिरौती

‘एक्स’ पर क्या दी गई जानकारी

POLICE COMMISSIONERATE GAUTAM BUDDH NAGAR @noidapolice ने मामले को लेकर सोशल मीडिया प्लेटफार्म ‘एक्स’ पर लिखा कि थाना नॉलेज पार्क पुलिस का सराहनीय कार्य किया है. थाना नॉलेज पार्क पुलिस द्वारा तत्परता दिखाते हुए गस्त के दौरान संदिग्ध गाड़ी से एक युवक की बरामदगी की है. युवक का बल्लभगढ हरियाणा से अपहरण किया गया था. युवक को बरामद कर परिजनों को सकुशल सुपुर्द किया गया है.

पुलिस द्वारा जारी वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर लगातार प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वे पुलिस की जमकर तारीफ करते नजर आ रहे हैं.

क्या बताया गया मामले को लेकर

मामले को लेकर अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने कार को रुकवाने का प्रयास किया तो कार चालक उसे वहां से तेजी से ले जाने लगा. इस क्रम में कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने जब जांच शुरू की तो उन्होंने देखा कि कार के अंदर एक व्यक्ति सीट के नीचे लेटा था. यही नहीं उसके हाथ-पैर बंधे हुए थे. पुलिस को देखते ही गाड़ी में सवार अपहर्ता फरार हो गये. व्यक्ति की पहचान व्यापारी राजीव मित्तल के रूप में हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें