22.1 C
Ranchi
Wednesday, February 21, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरIAS टीना डाबी की बहन रिया डाबी ने की शादी, इस IPS अधिकारी को बनाया जीवनसाथी, देखे तस्वीरें

IAS टीना डाबी की बहन रिया डाबी ने की शादी, इस IPS अधिकारी को बनाया जीवनसाथी, देखे तस्वीरें

Riya Dabi Marriage: टीना डाबी की बहन आईएएस रिया डाबी ने अप्रैल के महीने में ही गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। रिया ने IPS अधिकारी मनीष कुमार को अपना लाइफ पार्टनर बनाया है. गृह मंत्रालय के एक नोटिफिकेशन से इस बात की पुष्टि हुई है.

Riya Dabi Marriage: राजस्थान के जैसलमेर की कलेक्टर टीना डाबी की छोटी बहन IAS रिया डाबी इस समय काफी चर्चे में हैं. जानकारी के मुताबिक रिया ने शादी कर ली है. रिया डाबी ने IPS अधिकारी मनीष कुमार से अप्रैल के महीने में ही गुपचुप तरीके से कोर्ट मैरिज कर ली थी. गृह मंत्रालय ने एक नोटिफिकेशन जारी की थी जिसके माध्यम से उन्होंने इस बात की पुष्टि की. नोटिफिकेशन में बताया गया कि रिया और मनीष एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं.

मनीष कुमार को भेजा गया राजस्थान

IPS अधिकारी मनीष कुमार और रिया डाबी की शादी के बाद मनीष को शादी के आधार पर महाराष्ट्र कैडर से राजस्थान कैडर भेजा गया. गृह मंत्रालय ने इस बात की जानकारी दी. सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया कि, आईएएस अधिकारी रिया डाबी इस समय राजस्थान में पोस्टेड हैं और जारी किये गए नोटिफिकेशन में आईपीएस अधिकारी मनीष कुमार के ट्रांसफर के लिए इन दोनों की शादी का हवाला दिया गया है. बता दें रिया और मनीष साल 2021 बैच के सिविल अधिकारी हैं. रिया डाबी ने साल 2021 में लोक सेवा आयोग की परीक्षा में 15वीं रैंक प्राप्त कर अलवर जिले की कलेक्टर बनी है.

https://www.instagram.com/p/CabTFv3D6Uf/?hl=en
टीना डाबी ने भी इसी साल की दूसरी शादी

रिया डाबी की बड़ी बहन टीना डाबी अक्सर चर्चा में रहीं हैं. बता दें टीना ने भी इसी साल दूसरी शादी की है. टीना ने आईएएस अधिकारी प्रदीप गावंडे से शादी कर ली है. बता दें प्रदीप की यह पहली शादी है. इससे पहले टीना ने साल 2018 में आईएएस अधिकारी अतहर आमिर खान से शादी की थी. उस दौरान भी टीना काफी चर्चे में आ गयी थी. दोनों की शादी ज्यादा दिन टिक नहीं पायी और शादी के कुछ ही समय बाद दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया. अब टीना और अतहर दोनों ने ही अलग-अलग शादी कर ली है.

https://www.instagram.com/p/ClJXlhPvwjZ/?hl=en

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें