1. home Hindi News
  2. state
  3. rajasthan
  4. rajasthan me raftar ka kahar two children including nine person killed in rajasthan in different road accident in rajasthan news upl

Rajasthan में रफ्तार का कहर, अलग-अलग सड़क हादसों में दो बच्चों सहित 9 की मौत, 12 घायल

By Agency
Updated Date
अलग-अलग सड़क हादसों मे दो बच्चों सहित नौ लोगों की मौत
अलग-अलग सड़क हादसों मे दो बच्चों सहित नौ लोगों की मौत
FIle

बीते 24 घंटे में राजस्थान (Rajasthan) के कई जिलों में रफ्तार का कहर सामने आया. अलग-अलग सड़क हादसों मे दो बच्चों सहित नौ लोगों की मौत हो गयी वहीं 12 लोग घायल हो गए. सबसे बड़ी घटना धौलपुर (Dholpur) जिले में घटी जहां कैलादेवी दर्शन (kaila devi darshan ) के लिए जा रहे परिवार को कार को ट्रक ने टक्कर मार दी. इस हादसे में ही कार ड्राइवर समेत 8 साल का बच्चा और 9 साल की बच्ची की मौत हुई.

सभी पीड़ित उत्तर प्रदेश में धनौली के रहने वाले हैं. मृतकों की पहचान कार चालक देवेन्द्र (27) उज्ज्वल (आठ) और वैष्णवी (नौ) के रूप में की गई है. घायलों को उपचार के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस बीच, जालौर जिले के भीनमाल थाना क्षेत्र में एक वैन और मोटरसाइकिल की टक्कर होने से तीन युवकों की मौत हो गई और एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया.

पुलिस ने बताया कि मोटरसाइकिल सवार चार लोग सुंधमाता के दर्शन के बाद अपने गांव मांडवला जा रहे थे. मृतकों की पहचान जितेन्द्र कुमार मेघवाल (30), मदन कुमार मेघवाल (21), और महेन्द्र कुमार मेघवाल(22) के रूप में की गई है. दौसा जिले में सदर थाना क्षेत्र के भंडाना गांव में एक अनियंत्रित कार ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिससे मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोगों की मौत हो गई.

टक्कर के बाद कार पेड़ से टकरा गई, जिससे कार सवार दो लोग घायल हो गये. पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान कैलाश चंद बैरवा (45), नवलकिशोर बैरवा (30), संजय कुमार बैरवा (25) के रूप में की गई है. घायलों को उपचार के लिये जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें