1. home Home
  2. state
  3. rajasthan
  4. rajasthan bjp cm face in assembly election pm modi minister gajendra singh shekhawat reply avh

कौन होगा राजस्थान में BJP का सीएम चेहरा? मोदी सरकार के मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने दिया ये जवाब

कोटा सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत कै दौरान मोदी कैबिनेट में केंद्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने सीएम चेहरे को लेकर कहा कि जो लोग बीजेपी की परंपरा के बारे में जानते हैं, उन्हें पता होगा कि संसदीय बोर्ड के द्वारा चेहरा तय किया जाता है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
गजेन्द्र सिंह शेखावत ने दिया ये जवाब
गजेन्द्र सिंह शेखावत ने दिया ये जवाब
Facebook

राजस्थान बीजेपी के भीतर मचे सियासी घमासान के बीच मोदी कैबिनेट के मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने सीएम फेस को लेकर बड़ा बयान दिया है. गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि बीजेपी में सीएम चेहरा तय करने का काम आलाकमान की ओर से किया जाता है. ये परंपरा जो लोग जानते हैं, वो ऐसा सवाल नहीं करते हैं.

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कोटा सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत कै दौरान मोदी कैबिनेट में केंद्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने सीएम चेहरे को लेकर कहा कि जो लोग बीजेपी की परंपरा के बारे में जानते हैं, उन्हें पता होगा कि संसदीय बोर्ड के द्वारा चेहरा तय किया जाता है. उन्होंने आगे कहा कि संसदीय बोर्ड जो भी फैसला करेगा, वो सबको मान्य होगा

बताते चलें कि बीजेपी में पिछले पार्टी के नेता प्रहलाद गुंजल और भवानी सिंह राजावत ने वसुंधरा राजे को सीएम का चेहरा घोषित करने की मांग की थी. वसुंधरा कैंप के इन नेताओं ने कहा था कि राजस्थान में सिर्फ वसुंधरा ही एकमात्र चेहरा है, जिसे सब जानते हैं.

कांग्रेस ने कसा था तंज- वहीं बीजेपी के भीतर अंदरूनी लड़ाई में कांग्रेस ने तंज कसा था. कांग्रेस नेता और मंत्री रघु शर्मा ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि राजस्थान बीजेपी में 6-6 दावेदार है, लेकिन जनता सबको नकार देगी. कांग्रेस की फिर से राजस्थान में सरकार बनेगी. बता दें कि राजस्थान में 2023 में विधानसभा का चुनाव होना है.

Posted By : Avinish Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें