1. home Home
  2. state
  3. rajasthan
  4. congress attack kailash meghwal letter viral rajasthan bjp gulab chand kataria on cm candidate avh

Rajasthan BJP में सीएम पद के 6-6 दावेदार, कैलाश मेघवाल के लेटर वायरल होने के बाद कांग्रेस ने कसा तंज

कांग्रेस नेता और स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा ने कहा है कि बीजेपी में सीएम पद के लिए छह-छह दावेदार है और सभी अलग-अलग रास्ते चल रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि ये भी समझ से परे हैं कि बीजेपी को लोग जनता से आशीर्वाद ले रहे हैं

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कैलाश मेघवाल के लेटर वायरल होने के बाद कांग्रेस ने कसा तंज
कैलाश मेघवाल के लेटर वायरल होने के बाद कांग्रेस ने कसा तंज
Facebook

राजस्थान बीजेपी में जारी सियासी घमासान के बीच एक बार फिर लेटर बम फूटा है. दरअसल पूर्व स्पीकर कैलाश मेघवाल का एक पत्र सामने आया है, जिसमें वे नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया पर आरोप लगा रहे है. कैलाश मेघवाल ने यह पत्र बीजेपी अध्यक्ष सतीश पूनिया को लिखा है. वहीं लेटर सामने आने पर कांग्रेस ने तंज कसा है.

कांग्रेस नेता और स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा ने कहा है कि बीजेपी में सीएम पद के लिए छह-छह दावेदार है और सभी अलग-अलग रास्ते चल रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि ये भी समझ से परे हैं कि बीजेपी को लोग जनता से आशीर्वाद ले रहे हैं. ये लोग 70 साल में कांग्रेस की बनाई संपत्ति को बेचने में जुटे हैं.

क्या है पत्र में- मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पूर्व स्पीकर कैलाश मेघवाल ने अपने पत्र में कहा है कि गुलाब चंद कटारिया के बयान से पार्टी को काफी नुकसान हुआ है. उन्होंने 10 पन्नों के अपने पत्र में गुलाब चंद कटारिया पर टिकट वितरण में पैसा लेने का भी गंभीर आरोप लगाया है. इतना ही नहीं, उन्होंने कहा है कि वे विधायक दल की बैठक में कटारिया के खिलाफ निंदा प्रस्ताव लाएंगे.

बीजेपी में हड़कंप- इधर, पत्र वायरल होने के बाद बीजेपी के भीतर हड़कंप मचा हुआ है. एक ओर कल से राज्य में विधानसभा का मॉनसून सत्र शुरू हो रहा है. ऐसे में जिस तरह से यह पत्र वायरल हुआ है, उससे बीजेपी के आलाकमान की टेंशन बढ़ा दी है. वहीं पार्टी के दिग्गज नेता इस मसले पर चुप्पी साध लिए हैं.

Posted By : Avinish Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें