1. home Home
  2. state
  3. rajasthan
  4. bjp mla madan dilawar said rajasthan assembly mewat become mini pakistan ashok gehlot news avh

Rajasthan: मेवात बन रहा है मिनी पाकिस्तान, हिंदुओं के पलायन का मुद्दा उठाते हुए विधानसभा में बोले BJP विधायक

बीजेपी विधायक ने सदन में शून्यकाल के दौरान मेवात से हिंदुओं के पलायन को उठाया. दिलावर ने कहा कि वहां पर महिलाओं के साथ दुष्कर्म किया जाता है. वहां पर कुछ लोग आतंकी संगठन के संपर्क में है

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Rajasthan Assembly
Rajasthan Assembly
twitter

राजस्थान विधानसभा में सत्र के चौथे दिन शून्य काल में बीजेपी ने मेवात के बृजचौरासी क्षेत्र में हिंदुओं के पलायन के मुद्दे को उठाया. कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए बीजेपी विधायक मदन दिलावर ने कहा कि मेवात को सरकार ने मिनी पाकिस्तान बना दिया है. वहीं सदन में बीजेपी के इस बयान पर जमकर हंगामा हुआ.

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बीजेपी विधायक ने सदन में शून्यकाल के दौरान मेवात से हिंदुओं के पलायन को उठाया. दिलावर ने कहा कि वहां पर महिलाओं के साथ दुष्कर्म किया जाता है. वहां पर कुछ लोग आतंकी संगठन के संपर्क में है और सरकार के जनप्रतिनिधि का साथ मिला हुआ है. वहीं दिलावर के इय बयान पर संसद में हंगामा शुरू हो गया.

डोटासरा ने थामा मोर्चा- वहीं सदन में सरकार की ओर से प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने मोर्चा थामा. डोटासरा ने कहा कि आप लोग पिछले दो साल से आपके पास कोई मुद्दा नहीं है. सिर्फ हिंदू और मुस्लिम करते रहते हैं. डोटासरा ने आगे कहा कि क्या आरएसएस की पाठशाला में सिर्फ हिंदू और मुस्लिम ही सिखाया जाता है. डोटासरा के इस बयान के बाद सत्तापक्ष के विधायक बेल में आ गए.

बताते चलें कि पिछले दिनों एक पोस्टर वायरल हुआ था, जिसमें बृज चौरासी क्षेत्र के लोगों ने एक विशेष समुदाय से तंग आकर घर छोड़ने की बात कही थी. इस घटना के बाद राजस्थान में सियासी सरगर्मी तेज हो गई थी.

Posted By : Avinish Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें