33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पश्चिम बंगाल : सुजीत बोस व पार्थ भौमिक पहुंचे संदेशखाली, मीनाक्षी मुखर्जी की पुलिस के साथ हुई झड़प

मीनाक्षी मुखर्जी का कहना है कि पार्थ भौमिक व सुजीत बोस शाहजहां की पार्टी से हैं. वे अब लोगों को डराने आये हैं. जब जमीन छीनी जा रही थी तब वे कहां थे? हालांकि तृणमूल का कहना है कि हमने सब कुछ देखा है, सब कुछ सुना है और सब ठीक है .

पश्चिम बंगाल के संदेशखाली (Sandeshkhali) में हंगामा जारी है. वहीं राजनीतिक पार्टियाें का संदेशखाली का दौरा करने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. शनिवार की सुबह डीवाइएफआइ की प्रदेश सचिव मीनाक्षी मुखर्जी जहां संदेश्खाली पहुंची थी वहीं तृणमूल नेता व राज्य मंत्री सुजीत बोस, पार्थ भौमिक संदेशखाली पहुंचे है. तृणमूल नेता क्षेत्र का दौरा कर ग्रामीणों से बातचीत कर रहे हैं. इस दौरान मीनाक्षी मुखर्जी की पुलिस के साथ झड़प हो गई. मीनाक्षी का कहना है कि पार्थ भौमिक व सुजीत बोस शाहजहां की पार्टी से हैं. वे अब लोगों को डराने आये हैं. जब जमीन छीनी जा रही थी तब वे कहां थे?

अगर धारा 144 लागू है तो मैं अकेली जा सकती हूं : मीनाक्षी मुखर्जी

मीनाक्षी ने कहा, ”अगर धारा 144 लागू है तो मैं अकेली जा सकती हूं. लोगों से बात करने में कोई बाधा नहीं है. हम जाना चाहते हैं लोगों को क्या परेशानी हो रही है. मैं पुलिस से बात करना चाहती हूं. लोग जमीन वापस चाहते हैं. पुलिस लोगों की नहीं सुनती. हम यहां इसी बारे में बात करने आए हैं. मीनाक्षी की पुलिस से झड़प हो गई. पुलिस को संबोधित करते हुए मीनाक्षी ने कहा “आप अवैध काम कर रहे हैं” क्या मेरे खिलाफ कोई आपराधिक मामले हैं? तुम मुझे जाने क्यों नहीं देते ?” मीनाक्षी अकेले ही गांव जाना चाहती थी. आरोप है कि उन्हें जाने नहीं दिया गया.पुलिस ने मीनाक्षी को संदेशखाली में हिरासत में लिया. उन्हें इलाका छोड़ने के लिए कहा गया है.

मैंने सब कुछ देखा है, मैंने सब कुछ सुना है और सब ठीक है : पार्थ भौमिक

पार्थ भौमिक व सुजीत बोस ने ग्रामीणों से बात की. मंत्री पार्थ भौमिक ने कहा, ”मैंने सब कुछ देखा है, मैंने सब कुछ सुना है.” और सब ठीक है . इस बीच कार्यकर्ताओं के सार्वजनिक आक्रोश के बाद शेख शाहजहां के भाई डॉक्टर सिराजुद्दीन को तृणमूल ने क्षेत्रीय अध्यक्ष पद से हटा दिया है. उनकी जगह वर्तमान क्षेत्रीय सचिव कार्यभार संभालेंगे. पार्थ ने कहा ममता बनर्जी सरकार की जिम्मेदारी है लोगों को जमीन लौटाने की है और वह उन्हें वापस किया जाएगा.

IPL 2023 Final Fixed? नरेंद्र मोदी स्टेडियम में स्क्रीन पर चला ‘Runner Up CSK’, फैंस ने इंटरनेट पर किया हंगामा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें