1. home Hindi News
  2. state
  3. maharashtra
  4. sushant singh rajput case bihar maharashtra police cbi supreme court sharad pawar shivsena ncp congress

Sushant Singh Case : कांग्रेस के बाद अब सहयोगी एनसीपी ने छोड़ा शिवसेना का साथ! शरद पवार बोले- 'सीबीआई जांच से दिक्कत नहीं'

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sharad pawar
Sharad pawar
Twitter

Sushant Singh Case :सुशांत सिंह राजपूत मामले में उठ रहे सीबीआई जांच की मांग के बीच शिवसेना के सहयोगी एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने बड़ा बयान दिया है. पवार ने कहा है कि उन्हें सीबीआई जांच से कोई दिक्कत नहीं है. हालांकि पवार ने कहा कि मुंबई पुलिस इस मामले की जांच करने के लिए सक्षम हैं.

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक महाराष्ट्र पुलिस को लेकर उठ रहे सवालों पर शरद पवार ने कहा कि सीबीआई जांच कराए जाने से उन्हें कोई आपत्ति नहीं है. उन्होंने आगे कहा कि इस मामले मुंबई पुलिस की जांच सही दिशा में है, इसलिए इसपर सवाल उठाना उचित नहीं होगा.

सहयोगी कांग्रेस भी साधा निशाना- सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में शिवसेना की एक और सहयोगी कांग्रेस भी निशाना साध चुकी है. कांग्रेस नेता संजय निरुपम इस मामले में शिवसेना के शीर्ष नेतृत्व पर हमला भी कर चुके हैं. मुंबई कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष निरूपम ने इस मामले को सीबीआई जांच ट्रांसफ़र करने की मांग की है.

किसान हत्या पर करें चर्चा- सुशांत सिंह की मौत मामले में चुप्पी तोड़ते हुए एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार ने कहा है कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि किसी व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली, लेकिन इसपर इतनी चर्चा क्यों? मुझे नहीं लगता कि यह इतना बड़ा मुद्दा है. एक किसान ने कहा कि 20 किसान ने आत्महत्या कर ली, लेकिन उसपर कोई बात नहीं कर रहा, फिर इस मुद्दे पर इतनी चर्चा क्यों?

वहीं पवार ने आगे कहा कि मुंबई पुलिस को वे 50 सालों से जान रहे हैं. पवार ने कहा, 'मैं मुंबई पुलिस को 50 सालों से जान रहा हूं. मुंबई पुलिस किसी भी जांच में सक्षम है.' बता दें कि इस मामले में सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया है.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें