1. home Hindi News
  2. national
  3. sushant singh rajput death case shiv sena leader sanjay raut refuses to apologize sushant singh family says i will consider it bihar vs maharastra

Sushant singh Case: सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से माफी नहीं मांगेंगे संजय राउत, बोले- वही कहा जो सूचना मिली

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
शिवसेना नेता संजय राउत
शिवसेना नेता संजय राउत
File

Sushant singh Case, Sushant singh Rajput: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में बिहार और महाराष्ट्र के बीच सियासत जारी है. इस मामले में लगातार बयानबाजी कर रहे शिवसेना नेता संजय राउत ने बुधवार को सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से माफी मांगने से इनकार कर दिया है. शिवसेना नेता ने कहा है कि उन्हें जब लगेगा कि माफी मांगनी चाहिए, तो वह इस पर विचार करेंगे.

बता दें कि, संजय राउत द्वारा सुशांत के पिता के के सिंह को लेकर दिए गए विवादित बयान पर अभिनेता के चचेरे भाई नीरज सिंह बबलू ने कानूनी नोटिस भेजा है. इस नोटिस के आलावा बी इस मामले में संजय राउत माफी मांगने का चौतरफा दबाव पड़ रहा है.

एएनआई के मुताबिक, शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि अगर हमारी ओर से किसी तरह की चूक हुई है, तो हम इसके बारे में सोचेंगे. लेकिन पहले मैं इस मामले को ठीक से समझूंगा. अभी तक मैंने जो कुछ भी बोला वो मुझे मिली सूचनाओं के आधार पर कहा. ठीक इसी तरह सुशांत सिंह राजपूत के परिवार भी वही बोल रहे हैं जो सूचना उन्हें दी जा रही है. उन्होंने यह भी कहा कि मुझे नहीं पता कि सुशांत का परिवार क्या चाहता है. मैं एक संवेदनशील व्यक्ति हूं. अगर मुझे लगता है कि हमने कुछ गलत किया है, तो मैं माफी मांगूंगा.

संजय राउत ने क्या कहा था

शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत ने शिवसेना के मुखपत्र सामना में लिखे लेख में आरोप लगाया था कि सुशांत के पिता केके सिंह ने दूसरी शादी की थी. सुशांत इस शादी के खिलाफ थे और इस वजह से पिता के साथ उनके संबंध ठीक नहीं थे. हालांकि सुशांत के मामा आर सी सिंह ने दूसरी शादी की बात को सिरे से खारिज किया था.

नीरज बबलू ने पहले ही कहा था कि संजय राउत आधारहीन बयान दे रहे हैं. इस मामले में अगर राउत खेद नहीं जताते हैं तो उनका परिवार कानूनी लड़ाई लड़ेगा. लेकिन राउत की तरफ से सफाई नहीं आने के बाद नीरज सिंह बबलू की ओर से राउत को कानूनी नोटिस भेजा गया. इसमें उन्हें 48 घंटे का अल्टीमेटम दिया गया. नोटिस में कहा गया कि राउत अपने बयान को लेकर अगर खेद नहीं जताते हैं तो इस मामले में उनके खिलाफ मुकदमा किया जाएगा.

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें