1. home Hindi News
  2. national
  3. sushant singh rajput case latest news sanjay nirupam shiv sena leader sanjay nirupam suhant singh case cbi probe supreme court upl

Sushant singh case: संजय राउत पर भड़के कांग्रेस नेता संजय निरुपम, कहा- टुच्चापन न दिखाए शिवसेना

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कांग्रेस नेता संजय निरुपम
कांग्रेस नेता संजय निरुपम
File

Sushant singh case, Sushant singh rajput: सुशांत सिह राजपूत की मौत की जांच सीबीआई के हाथ में आने के बाद राजनीति तेज हो गई है. शिवसेना नेता संजय राउत ने सुशांत सिंह राजपूत के पिता और बिहार सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. संजय राउत के बयान से नाराज कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने बिना किसी का नाम लिए ट्वीट करते हुए कहा कि शिवसेना पर करारा हमला बोला है.

निरुपम ने एक ट्वीट के जरिए शिवसेना सांसद संजय राउत पर परोक्ष हमला बोलते हुए आरोप लगाया कि वे दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के बारे में ओछी बातें कर रहे हैं. साथ ही, उन्होंने यह भी कहा कि हर परिवार की कुछ कहानी होती है, शिवसेना वालों की भी है. शिवसेना को संवेदनशीलता दिखानी चाहिए, न की टुच्चाापन.

राउत ने क्या कहा था

बता दें संजय निरुपम का ये ट्वीट राज्यसभा सांसद संजय राउत ने शिवसेना के मुखपत्र में लिखे लेख में आरोप लगाया था कि सुशांत के पिता केके सिंह ने दूसरी शादी की थी. सुशांत इस शादी के खिलाफ थे और इस वजह से पिता के साथ उनके संबंध ठीक नहीं थे. हालांकि सुशांत के मामा आर सी सिंह ने दूसरी शादी की बात को सिरे से खारिज किया. इतना ही नहीं सोमवार को संजय राउत ने मीडिया से बात करते हुए केंद्र सरकार पर भी हमला बोला.

हांलांकि उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया लकिन कहा कि इस मामले में बिहार से लेकर दिल्ली तक राजनीति हो रही है. महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ साजिश के तहत ये मामला सीबीआई को सौंपा गया है. उन्होंने कहा था कि कहा कि सुशांत सिंह राजपूत के मामले में कुछ लोग पर्दे के पीछे पटकथा लिख रहे हैं. वो सच छुपाना चाहते हैं, इसलिए दबावतंत्र बनाया जा रहा है. सीबीआई के कंधे पर बंदूक रख महाराष्ट्र सरकार को निशाना बनाने की ये साजिश है. ऐसे कितने भी चक्रवयूह आप बनाओ हम भेद कर बाहर आ जाएंगे.

सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होगी. इस मामले में आरोपी अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने पटना में दर्ज प्राथमिकी को मुंबई ट्रांसफर करने मांग की है. पिछली सुनवाई में सुप्रीम कोर्ट को केंद्र ने बताया था कि बिहार सरकार की सिफारिश को उसने मान लिया है और मामला सीबीआई को दे दिया है. म

मगर महाराष्ट्र ने सीबीआई जांच का विरोध किया था.आज सुप्रीम कोर्ट यह तय करेगा कि आखिर मामले की जांच कौन करेगा. वहीं, अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने इस मामले पर सुनवाई से एक दिन पहले सोमवार को सुप्रीम कोर्ट से कहा कि उसे इस मामले में 'राजनीतिक एजेंडे में बलि का बकरा नहीं बनाया जाना चाहिए.

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें