1. home Hindi News
  2. state
  3. maharashtra
  4. police arrested a man with fake bomb in wardha trying to robbery in bank maharashtra news bank loot ki kosis prt

अस्पताल का बिल भरने की थी टेंशन, इस शख्स ने उठा लिया ऐसा कदम, पहुंचा सलाखों के पीछे, जानिए पूरा मामला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बैंक लूटने पहुंचा शख्स गिरफ्तार
बैंक लूटने पहुंचा शख्स गिरफ्तार
प्रतीकात्मक तस्वीर
  • नकली बम लेकर बैंक लूटने पहुंचा आरोपी गिरफ्तार

  • असपताल का बिल देने के लिए बनाई बैंक लूटने की योजना

  • आरोपी के पास से मिली एक घड़ी, पाइप और एयरगन

महाराष्ट्र के सेवाग्राम के एक बैंक में उस समय लोग खौफजदा हो गए जब एक शख्स हाथ में बम लेकर बैंक में घुस गया. यहीं नहीं, उसने बैंक कर्मचचारी को धमकी भी दी कि उसे अगर तत्काल 25 लाख रूपये नहीं दिए गए तो वो पूरे बैंक को बम से उड़ा देगा. इस घटना से बैंक के कर्मजारियों समेत आसपास मौजूद लोग भी सकते में आ गए.

आरोपी के पास से मिले ये हथियारः इधर, नकाबपोश युवक की धमकी और हाथ में बम होने के बावजूद किसी तरह बैंक कर्मियों ने पुलिस को इसकी सूचा दे दी. आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी का नाम योगेश खुबाडे है, जो कि एक साइबर कैफे चलाता है. अस्पताल का बिल देने के लिए उसे पैसों की जरूरत थी इसलिए ओउसने ऐसा कदम उठाया. वहीं, पुलिस को उसके पास से एक घड़ी, चाकू और एक एयर गन बरामद हुआ है.

अस्पताल का बिल चुकाने के लिए किया ये कामः वहीं गिरफ्तारी के बाद योगेश खुबाडे ने बताया कि उसे अस्पताल का बिल चुकाना था, इस कारण उसने बैंक से पैसा लेने की सोची. वहींस इस मामले में पुलिस का कहना है कि बैंक से बगल में ही पुलिस थाना है, और जब वहीं से बम लिए नकाबपोश की खबर आयी तो तत्काल प्रभाव से एक्शन लेते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

नकली बम लेकर बैंक में घुसा था योगेशः वहीं, पुलिस ने आरोपी योगेश की गिरफ्तारी के बाद जब उसके सामानों की जांच की तो पता चला कि जिस से वो बैंक को उड़ाने की धमकी दे रहा था वो दरअसल फर्जी बम था. उसमे एक डिजिटल घड़ी लगी थी. इसके अलावा आरोपी के पास से एक पाइप, चाकू और एक एयर गन मिला है. पुलिस ने सभी सामानों को जब्त कर लिया है.

Posted by: Pritish Sahay

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें