1. home Hindi News
  2. state
  3. maharashtra
  4. emergency landing of aircraft going from riyadh to bengaluru three fire engines relief and rescue vehicles arrived no casualties ksl

रियाद से बेंगलुरु जा रहे विमान की मुंबई में इमरजेन्सी लैंडिंग, दमकल की तीन गाड़ियां, राहत व बचाव वाहन पहुंचे, कोई हताहत नहीं

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर
सोशल मीडिया

मुंबई : रियाद से बेंगलूरु के लिए उड़ान भरनेवाले इथियोपियन एयरलाइंस विमान में तकनीकी गड़बड़ी के कारण मुंबई हवाई अड्डे पर रविवार को आपातकालीन लैंडिंग करानी पड़ी. हालात से निबटने के लिए दमकल की तीन गाड़ियों को मौके पर बुलाया गया है.

जानकारी के मुताबिक, न्यूज एजेंसी एएनआई ने बताया है कि रियाद से बेंगलूरु के लिए उड़ान भरनेवाले इथियोपियन एयरलाइंस विमान में रविवार को मुंबई में आपातकालीन लैंडिंग करानी पड़ी. विमान के सभी यात्री सुरक्षित हैं. किसी भी नुकसान की सूचना नहीं है.

मुंबई के अग्निशमन विभाग ने बताया है कि मौके पर दमकल की तीन गाड़ियां भेजी गयी हैं. साथ ही कहा है कि मुंबई हवाई अड्डे के अनुरोध पर एक राहत और बचाव वाहन के साथ अन्य जरूरी वाहनों को तैनात किया गया है.

इधर, मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड (एमआईएएल) के प्रवक्ता के मुताबिक, रियाद से बेंगलुरु के लिए उड़ान भरनेवाले इथियोपियन एयरलाइंस के विमान ईटी 690 को हाइड्रोलिक रिसाव के कारण मुंबई भेजा गया था. विमान सुरक्षित उतर गया है.

बताया जाता है कि विमान में गड़बड़ी की जांच की जा रही है. साथ ही कहा गया है कि सतर्कता के कारण एक बड़ा हादसा होने से टल गया. मालूम हो कि मुंबई का छत्रपति शिवाजी महाराज अंतरराष्ट्रीय टर्मिनल देश का दूसरा सबसे व्यस्तम हवाई अड्डा है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें