1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. simdega
  5. jharkhand news 11th national hockey championship 2021 delhi beat gujarat 12 1 grj

National Hockey Championship 2021 : 11वीं नेशनल हॉकी चैंपियनशिप में दिल्ली ने गुजरात को 12-1 से किया पराजित

ओडिशा ने छत्तीसगढ़ को एकतरफा मैच में 9-0 से शिकस्त दी. ओडिशा की ओर से शानदार खेल का प्रदर्शन कराते हुए दीपा मोनिका ने 2 गोल किये, जबकि नेहा लकड़ा, कमला सिंह, संध्या कुजूर, अतेन टोप्पो, निकिता टोप्पो, व नेहा ने 1-1 गोल किये.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
National Hockey Championship 2021 : चैंपियनशिप में भाग लेतीं हॉकी खिलाड़ी
National Hockey Championship 2021 : चैंपियनशिप में भाग लेतीं हॉकी खिलाड़ी
प्रभात खबर

National Hockey Championship 2021, सिमडेगा न्यूज (रविकांत साहू) : झारखंड के सिमडेगा में चल रही 11वीं नेशनल हॉकी चैंपियनशिप के चौथे दिन शनिवार को कुल 6 मैच खेले गए. सबसे पहले खेले गए मैच में मणिपुर ने उत्तराखंड को संघर्षपूर्ण मुकाबले में 7-5 से पराजित कर अगले चक्र में प्रवेश किया. मणिपुर की ओर से कमला देवी व टेखलेबांम असंगी ने 3-3 गोल किये, जबकि विद्यालक्ष्मी ने 1 गोल किया. वहीं उत्तराखंड की ओर से दीपा परिधार, आंचल, निशा, भावना, व प्रीति ने 1-1 गोल किये. दिल्ली और गुजरात के बीच एकतरफा मैच हुआ. दिल्ली ने गुजरात को 12- 1 से पराजित किया. दिल्ली की ओर से मुस्कान ने 3, प्रियंका ने 4, दिव्या ने 2 तथा सोनू ने 3 गोल किये. वहीं गुजरात की ओर से एक मात्र गोल प्राची ने किया.

तीसरे मैच में ओडिशा ने छत्तीसगढ़ को एकतरफा मैच में 9-0 से शिकस्त दी. ओडिशा की ओर से शानदार खेल का प्रदर्शन कराते हुए दीपा मोनिका ने 2 गोल किये, जबकि नेहा लकड़ा, कमला सिंह, संध्या कुजूर, अतेन टोप्पो, निकिता टोप्पो, व नेहा ने 1-1 गोल किये. हिमाचल प्रदेश और मध्य प्रदेश के बीच में संघर्षपूर्ण मुकाबला हुआ. संघर्षपूर्ण मुकाबले में मध्य प्रदेश की टीम ने 3-1 से हिमाचल प्रदेश को पराजित किया. मध्यप्रदेश की ओर से रेनु भरद्वाज, आमनी व पुनम पाल ने 1-1 गोल किया, जबकि हिमाचल की ओर से नेहा कुमार ने 1 गोल किया.

चंडीगढ़ और बिहार के बीच भी एकतरफा मैच देखने को मिला. चंडीगढ़ की टीम ने बिहार को 9-1 से पराजित किया. चंडीगढ़ की ओर से पलक, नविता व सोनिया देवी ने 2-2 गोल किये, जबकि प्रियंका, पुनीत कोर, अनमोलदीप ने 1-1 गोल किये. शिनवार को खेले गये अंतिम मैच में गोवा ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए जम्मू-कश्मीर को 4-0 से पराजित कर अगले चक्र में प्रवेश किया. गोवा की ओर से परजवाल हरमालकर ने 2 गोल किये. वहीं युक महतो व नीकिता नाइक ने 1-1 गोल किये.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें