25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोलेबिरा : 12 बजे तक रही बूथों में भीड़, बुजुर्गों को दी गयी सुविधा

कोलेबिरा विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत कोलेबिरा प्रखंड में विधानसभा चुनाव शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो गया. कोलेबिरा विधानसभा क्षेत्र में किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना के समाचार नहीं है. प्रखंड के कई मतदान केंद्रों में 12 बजे के बाद मतदाता नहीं दिखे. इस बार नये मतदाताओं में काफी उत्साह देखने को मिला. सुबह से ही […]

कोलेबिरा विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत कोलेबिरा प्रखंड में विधानसभा चुनाव शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो गया. कोलेबिरा विधानसभा क्षेत्र में किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना के समाचार नहीं है. प्रखंड के कई मतदान केंद्रों में 12 बजे के बाद मतदाता नहीं दिखे.

इस बार नये मतदाताओं में काफी उत्साह देखने को मिला. सुबह से ही मतदातओं की लंबी कतारें हर बूथ पर देखने को मिली. जलडेगा में कुल 62 मतदान केंद्र बनाये गये थे. 62 मतदान केंद्र में 31 मतदान केंद्र में टोकन सिस्टम लागू किया गया था.
मतदान केंद्र 84 बालक मध्य विद्यालय गांगुटोली में 7 बजे से 8.30 तक इवीएम मशीन खराब होने के कारण मतदान कुछ देर के लिए रूका रहा. जलडेगा प्रखंड के कोनमेरला में मिशन बदलाव के सदस्यों द्वारा मतदान केंद्र 83 मतदान में गांव घरों से लोग मतदान करने के लिए नहीं आ रहे थे.
जिन्हें प्रोत्साहित कर बूथ में लाने में हेमंती देवी, बसंती देवी, लालधारी नाग, सुभाष सामंत सहित कई अन्य लोगों ने सराहनीय कार्य किया. मतदान केंद्र संख्या 123 जोनोदा में भाजपा उम्मीदवार सुजन जोजो ने वोट डाला. बोलबा प्रखंड में भी काफी मतदान हुआ. प्रखंड के बूथ नंबर 261 पाकर बहार को आदर्श बूथ बनाया गया था. मतदान केंद्रों पर बुजुर्ग मतदाताओं के आने-जाने के लिए गाड़ी मुहैया करायी गयी थी.
वोटिंग ट्रेंड
9 बजे 8.50%
11 बजे 28.50%
01 बजे 46.00%
2014 में मतदान %
65.48%
65.63%
– 0.15%

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें