36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सिमडेगा में होली को लेकर होटलों में सामग्री की जांच की जायेगी : एसडीओ

रविकांत साहू, सिमडेगा अनुमंडल पदाधिकारी जगबंधु महथा की अध्यक्षता में अनुमंडल कार्यालय में होली सरहुल एवं रामनवमी को लेकर शांति समिति की बैठक हुई. बैठक में उपस्थित शांति समिति के लोगों को संबोधित करते हुए एसडीओ जगबंधु महथा ने कहा कि होली के दौरान सभी कोई अच्छे रंगों का प्रयोग करें. जोर जबरदस्ती किसी को […]

रविकांत साहू, सिमडेगा

अनुमंडल पदाधिकारी जगबंधु महथा की अध्यक्षता में अनुमंडल कार्यालय में होली सरहुल एवं रामनवमी को लेकर शांति समिति की बैठक हुई. बैठक में उपस्थित शांति समिति के लोगों को संबोधित करते हुए एसडीओ जगबंधु महथा ने कहा कि होली के दौरान सभी कोई अच्छे रंगों का प्रयोग करें. जोर जबरदस्ती किसी को रंग न लगाएं.

उन्‍होंने कहा कि होली के दौरान किसी भी तरह के अश्लील गाने प्रतिबंधित है. शांति समिति के लोगों की मांग पर एसडीओ श्री महथा ने शहरी क्षेत्र में अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाने की बातें कहीं. एसडीओ ने यह भी कहा कि शहरी क्षेत्र के सभी होटलों एवं अन्य दुकानों में खाद्य सामग्री की जांच होली पर्व को लेकर की जायेगी. च में जो भी दोषी पाये जायेंगे उनके विरुद्ध फूड एक्ट के तहत कार्यवाही भी की जायेगी.

बैठक के अंत में श्री महथा ने सभी लोगों से होली का त्यौहार शांतिपूर्ण तरीके से मिलजुल कर मनाने का आह्वान किया.

शौचालय का मामला उठा

शांति समिति की बैठक में उपस्थित लोगों ने नगर परिषद द्वारा शहरी क्षेत्र के विभिन्न स्थलों पर बनाये गये. शौचालय में गंदगी व पानी नहीं होने की शिकायत की. लोगों ने कहा कि शहरी क्षेत्र के विभिन्न स्थलों पर बना शौचालय शोभा की वस्तु बन कर रह गयी है. एसडीओ जगबंधु महथा ने कहा कि नगर परिषद को पत्र लिख कर व्यवस्था में सुधार लाने के लिये आदेश दिया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें