36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सिमडेगा : सड़क सुरक्षा, बिना हेलमेट वाहन चालकों को दिया गया गुलाब का फूल

रविकांत साहू, सिमडेगा शहरी क्षेत्र के दो स्थलों पर परिवहन विभाग द्वारा हेलमेट चेकिंग अभियान चलाया गया. शहरी क्षेत्र स्थित नियंत्रण कक्ष के पास मुख्य पथ पर बिना हेलमेट के दो पहिया चालकों को पकड़ा गया. वाहन को नियंत्रण कक्ष परिसर में रखा गया. यहां पर परिवहन विभाग आईटी मैनेजर ब्रजेश कुमार व पुलिस के […]

रविकांत साहू, सिमडेगा

शहरी क्षेत्र के दो स्थलों पर परिवहन विभाग द्वारा हेलमेट चेकिंग अभियान चलाया गया. शहरी क्षेत्र स्थित नियंत्रण कक्ष के पास मुख्य पथ पर बिना हेलमेट के दो पहिया चालकों को पकड़ा गया. वाहन को नियंत्रण कक्ष परिसर में रखा गया. यहां पर परिवहन विभाग आईटी मैनेजर ब्रजेश कुमार व पुलिस के जवानों ने सभी वाहन चालकों को हेलमेट नहीं रहने पर गांधीगिरी दिखलाते हुए गुलाब फूल भेंट किया.

श्री कुमार ने सभी दो पहिया वाहन चालकों से आग्रह किया कि वे लोग वाहन चलाने समय हेलमेट पहनें. इससे उनकी ही सुरक्षा होगी. इसी प्रकार एसडीओ कार्यालय के निकट मुख्य पथ पर दो पहिया वाहनों की जांच की गयी. जांच के बाद वाहनों को एसडीओ कार्यालय परिसर में जमा किया गया.

यहां पर एसडीओ सह परिवहन पदाधिकारी जगबंधु महथा ने दो पहिया वाहन चालकों से आग्रह किया कि वे लोग अपनी सुरक्षा के लिए हेलमेट जरूर पहनें. यहां पर भी बिना हेलमेट के वाहन चालकों को गुलाब फूल भेंट किया गया. मौके पर मुख्य रूप से एसडीओ सह परिवहन पदाधिकारी जगबंधु महथा के अलावा परिवहन विभाग के आईटी मैनेजर ब्रजेश कुमार, नीतीश कुमार, अमरजीत कुमार के अलावा पुलिस बल के जवान भी उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें