31.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सिमडेगा में धूमधाम से मनी जन्माष्टमी

सिमडेगा : सिमडेगा में जन्माष्टमी का पर्व धूमधाम से मनाया गया. जन्माष्टमी पर्व के अवसर पर शहरी क्षेत्र के महावीर मंदिर में 24 घंटे का अखंड हरिकीर्तन का आयोजन किया गया. अखंड हरिकीर्तन की पूर्णाहुति के बाद जन्माष्टमी का आयोजन किया गया. महावीर मंदिर में जन्माष्टमी पररात में धनबाद से आये संजय व्यास एवं उनकी […]

सिमडेगा : सिमडेगा में जन्माष्टमी का पर्व धूमधाम से मनाया गया. जन्माष्टमी पर्व के अवसर पर शहरी क्षेत्र के महावीर मंदिर में 24 घंटे का अखंड हरिकीर्तन का आयोजन किया गया. अखंड हरिकीर्तन की पूर्णाहुति के बाद जन्माष्टमी का आयोजन किया गया.

महावीर मंदिर में जन्माष्टमी पररात में धनबाद से आये संजय व्यास एवं उनकी मंडलियोंने देर रात तक भगवान श्रीकृष्ण के भजन सुनाकर भक्तों को मंत्रमुग्ध कर दिया.

इसी प्रकार शहरी क्षेत्र के ही राम जानकी मंदिर परिसर में जन्माष्टमी महापर्व का आयोजन किया गया. इसी क्रम में फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया, जिसमें छोटे-छोटे बच्चे भगवान कृष्ण एवं राधा के रूप में सजे थे.

मंदिर परिसर में आकर्षक साज-सज्जा की गयी थी. भगवान श्रीकृष्ण के जन्म उत्सव को धूमधाम से मनाया गया. स्थानीय श्याम मित्र मंडल के अलावा बाहर से आये कलाकारोंने रंगारंग भजनों की प्रस्तुति दी. ग्रामीण क्षेत्रों में भी जन्माष्टमी का पर्व धूमधाम से मनाया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें