33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सरायकेला में सड़क हादसे की दो अलग-अलग घटनाओं में दो लोगों की हुई मौत

बारात से लौटते समय नाबालिक बारात में गए मैक्सिमो वाहन की छत के ऊपर बैठ का आ रहा था. रात भर बारात में जगे होने के कारण मृतक को नींद आ रही थी.

सरायकेला खरसावां मुख्य सड़क मार्ग पर मुक्ति पोखर के समीप टिप ट्रेलर ने बाइक को टक्कर मार देने से बाइक सवार की मौत हो गई. घटना बुधवार की दोपहर करीब 2 बजे की बताई जा रही है. मिली जानकारी के अनुसार मृतक किसी काम से बड़बिल की ओर गया हुआ था.

दोपहर के समय जब वापस सरायकेला आ रहा था. वापस लौटते के क्रम में पीछे से आ रहे टिप ट्रेलर वाहन बाइक को ओवरटेक करने लगा. ओवरटेक करने के क्रम में ट्रेलर के बंपर से बाइक को धक्का लग गया जिससे बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई. ट्रक से धक्का लगने के बाद बाइक सवार ट्रेलर के आगे वाले चक्के के नीचे आ गया. मृतक के ऊपर ट्रेलर का ग्यारह चक्का चढ़ गया जिससे उसका सिर के परखच्चे उड़ गए. ट्रक के चक्के चढ़ जाने से उसके हाथ और पैर की हड्डी टूटकर चूर हो गई. मृतक की पहचान 40 वर्षीय झूला कवि के रूप में हुई है.

घटना के बाद आस पास के लोगों की भीड़ लग गई और पुलिस को सूचना दी गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को प्लास्टिक के सहारे उठाकर पोस्टमार्टम के लिए सरायकेला सदर अस्पताल भेजा. इस दौरान सड़क के दोनो तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई थी.

शादी की खुशियां बदल गई मातम में, गाड़ी की छत से गिरने से मौत

सरायकेला थाना अंतर्गत चंद्रपुर गांव के एक युवक की शादी समारोह की खुशी उस वक्त मातम में बदल गई. घटना उस वक्त घटी जब बाराती शादी में शामिल होकर वापस लौट रहे थे. उस घर का नाबालिक लड़का अर्जुन महतो (15) की गाड़ी से गिरकर मौत हो गई.

घटना के तुरंत बाद नाबालिग को सदर अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना बुधवार की अहले सुबह करीब 4 बजे की है. जानकारी के अनुसार मंगलवार को मृतक के चचेरे भाई की शादी थी. मृतक अपने भाई के बारात में शामिल होने गांव गया था. बुधवार की सुबह जब बारात लौट रही थी.

बारात से लौटते समय नाबालिक बारात में गए मैक्सिमो वाहन की छत के ऊपर बैठ का आ रहा था. रात भर बारात में जगे होने के कारण मृतक को नींद आ रही थी. जैसे ही वाहन डुमरडिहा शिव मंदिर के पास टर्न लिया ऊपर बैठा नाबालिग का नियंत्रण छूट गया और वह सड़क पर जा गिरा जिससे उसके सिर में गंभीर चोट आने से उसकी मौत हो गई.

Also Read : सरायकेला-खरसावां में हाइवा की चपेट में आने से युवक घायल, लोगों में आक्रोश

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें