25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सरायकेला में जमीन ब्रोकर लालू प्रधान की धारदार हथियार से हत्या, गांव के ही युवकों पर हत्या की आशंका

झारखंड के सरायकेला-खरसावां जिले के गम्हरिया में जमीन ब्रोकर लालू प्रधान की धारदार हथियार से हत्या कर दी गयी है. गांव के दो युवकों पर हत्या की आशंका जतायी गयी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

सरायकेला: सरायकेला खरसावां जिले के गम्हरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत रायबासा फाटक के समीप शिवनाथ प्रधान उर्फ लालू प्रधान (30 वर्ष) की धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी गयी. गांव के ही दो युवकों पर हत्या की आशंका जतायी गयी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. एसपी मनीष टोप्पो ने कहा कि अपराधी जल्द गिरफ्त में होंगे. घटना जमीन विवाद से जुड़ी बतायी जा रही है. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गये. मृतक गम्हरिया के गोविंदपुर गांव का रहने वाला था.

गांव के ही युवकों पर हत्या की आशंका

सोमवार की सुबह घटना की जानकारी मिलने पर रायबासा फाटक के समीप लोगों की भीड़ लग गई. इसमें शव की पहचान होने के बाद घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दी गयी. घटना में परिजनों ने गांव के ही अरविन्द और शशि नामक दो युवकों पर हत्या करने का संदेह जताया है.

फरार हैं दोनों आरोपी

घटना के संबंध में पुलिस ने बताया कि लालू प्रधान का गांव के ही कुछ लोगों के साथ जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. इसी विवाद के कारण उसकी हत्या कर दी गयी है. हत्या का आरोप उसी गांव के अरविंद और शशि नामक युवक पर लगाया गया है, जो फरार हैं.

जमीन खरीद-बिक्री का काम करता था लालू

परिजनों ने बताया कि मृतक लालू प्रधान जमीन की खरीद-बिक्री का काम करता था. इसको लेकर अरविंद और शशि नामक जमीन कारोबारी के साथ उसका विवाद चल रहा था. रविवार की देर रात दोनों युवकों ने लालू को बातचीत के लिए बुलाया था. लालू के वहां पहुंचते ही दोनों युवकों द्वारा तलवार और टांगी से उस पर वार कर दिया गया, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. घटना के बाद अरविंद और शशि मौके से फरार हो गए. सोमवार की सुबह सूचना पर पहुंची गम्हरिया थाना पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

जल्द गिरफ्त में होंगे अपराधी

सरायकेला खरसावां के पुलिस अधीक्षक मनीष टोप्पो ने कहा कि प्रथम दृष्टया मामला जमीन विवाद से जुड़ा हुआ है. परिजनों ने उसी गांव के दो युवकों पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. जल्द ही अपराधी पकड़े जाएंगे.

Also Read: धनबाद में स्कूल से घर लौट रही छात्रा की धारदार हथियार से हत्या, गला काटने से आरोपी भी घायल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें