24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पीएम की साधना पर झामुमो ने कसा तंज, कहा- आज का दिन शुभ क्योंकि पीएम हैं चुप

पीएम नरेंद्र मोदी की साधना पर झामुमो ने तंज कसते हुए कहा है कि आज का दिन शुभ है, क्योंकि लंबे समय बाद प्रधानमंंत्री चुप हैं.

रांची. पीएम नरेंद्र मोदी की साधना पर झामुमो ने तंज कसते हुए कहा है कि आज का दिन शुभ है, क्योंकि लंबे समय बाद प्रधानमंंत्री चुप हैं. झामुमो महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने प्रदेश कार्यालय में प्रेस वार्ता के दौरान के कहा कि रोज वो गीदड़ भभकी देते थे, आज कम से कम शांति तो है. उन्होंने कहा कि कोई तपस्या करता है, तो क्या चारों तरफ कैमरा लगा कर करता है? उन्होंने कहा कि 82 दिनों का लंबा चुनावी दौर देश ने आजतक कभी नहीं देखा था. लगभग तीन महीने के इस दौर में इस देश को घृणा में बांटने के लिए, भय और आक्रांत को कायम रखने के लिए, आम जनों के मूल मुद्दों को खत्म करने के लिए चुनाव आयोग ने कुत्सित प्रयास किया. उन्होंने कहा कि छह चरण के बाद शनिवार को अंतिम चरण में भारत के प्रबुद्ध मतदाता मंडली अपनी मुहर लगायेगी. चार जून को परिणाम भी सामने आयेगा और चुनाव आयोग के पास अब तक चुप रहने के पाप का प्रायश्चित करने का मौका भी मिलेगा. क्योंकि बहुमत के साथ इंडिया गठबंधन की जीत होने जा रही है.

संताल में समाज और परिवार को बांटने का काम किया

श्री भट्टाचार्य ने कहा कि एक जून को संताल में चुनाव होना है. मैं अपनी पार्टी की ओर से यह दावा करता हूं कि ज्यादा से ज्यादा मतदान हो, कोशिश हो कि 100 प्रतिशत मतदान हो. जितनी भी भीषण गर्मी हो, लोग एक दिन के लिए अपने साथ पर्याप्त मात्र में पानी लेकर बूथ तक जाएं और अपना मतदान जरूर करें. क्योंकि यह चुनाव झारखंड के आदिवासी-मूलवासी, दलित, अल्पसंख्यक, पिछड़े, किसान, युवा महिलाओं, गरीब मजलूमों की अस्मिता, हक एवं अधिकार के लिए है. किस प्रकार से समाज को बांटा जा सकता है, यह संताल में दिखा. इन्होंने केवल समाज को नहीं बांटा, परिवार तक को बांट दिया. श्री भट्टाचार्य ने कहा कि मैं पूरे दावे के साथ कह सकता हूं कि 2004 की पुनरावृति 2024 में इंडिया गठबंधन करने जा रहा है. इस बार झारखंड सहित देश ने इंडिया के लिए, इंडिया के लोगों के लिए, इंडिया के पक्ष में मतदान किया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें