1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. sita sorens attitude still speaksgrandfather and fathers passion in the blood of daughters prt

शिबू सोरेन की बहू सीता सोरेन के तेवर अब भी तल्ख, कहा - बेटियों के खून में दादा व पिता का जोश और जुनून

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
शिबू सोरेन की बहू सीता सोरेन के तेवर अब भी तल्ख
शिबू सोरेन की बहू सीता सोरेन के तेवर अब भी तल्ख
twitter

रांची : झामुमो के दिवंगत नेता दुर्गा सोरेन की पत्नी व शिबू सोरेन की बहू विधायक सीता सोरेन के तेवर अब भी तल्ख है. शनिवार को सीता सोरेन ने अपनी बेटियों का समर्थन करते हुए ट्वीट कर कहा कि मेरी बेटियों को भी राजनीतिक रूप से अच्छाई और बुराई का बोध हो चुका है. हक की लड़ाई का जज्बा इनके आंदोलनकारी खून में है.

इनमें भी अपने दादा एवं पिता की तरह वही जोश व जुनून है. इनके जोश और जुनून देख कर मेरी हिम्मत और ताकत दोगुनी हो गयी है. हमसे हमारा हक, मान-सम्मान कोई नहीं छीन सकता.

मालूम हो कि सीता सोरेन के पत्र का उनकी बेटी राजश्री सोरेन व विजयश्री सोरेन ने समर्थन किया था. साथ ही ट्वीट कर कार्यकारी अध्यक्ष से सवाल किया था कि 18 घंटे बीत जाने के बाद भी पत्र पर क्यों नहीं कोई कार्रवाई की गयी है. यह भी कहा था कि कभी-कभी चुप्पी भी धर्म के नाम पर अधर्म का बोध कराता है.

गुरुवार को सीता सोरेन ने झामुमो के केंद्रीय अध्यक्ष शिबू सोरेन को पत्र लिख कर उनके खिलाफ साजिश रचने का आरोप लगाया था. पत्र में कहा गया था कि पार्टी के महासचिव विनोद पांडेय संगठन को जेबी संस्था बनाना चाहते हैं. उनसे मिलने वाले कार्यकर्ताओं को पार्टी से निकाल दिया जाता है.

  • सीता सोरेन के पत्र का उनकी बेटी राजश्री सोरेन व विजयश्री सोरेन ने समर्थन किया था

  • हमारा हक, मान-सम्मान कोई नहीं छीन सकता : सीता सोरेन

Post by : Pritish Sahay

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें