1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. rupa tirkey death case cbi engaged in solving mystery reached ranchi interrogating rupas mother and sister grj

Jharkhand News :रूपा तिर्की की मौत की गुत्थी सुलझाने में जुटी सीबीआई पहुंची रांची, मां व बहन से कर रही पूछताछ

सीबीआई की टीम आज शनिवार को सुबह करीब नौ बजे रूपा तिर्की के रांची के रातू प्रखंड स्थित घर पर पहुंची. सीबीआई टीम में एसपी, डीएसपी समेत तीन अधिकारी शामिल हैं. सीबीआई के अधिकारी रूपा तिर्की की मां और बहन से अकेले में पूछताछ कर रहे हैं. उनके रिश्तेदार घर के बाहर बरामदा में बैठे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Rupa Tirkey Death Case : घर के बाहर खड़ी सीबीआई के पदाधिकारियों की कार
Rupa Tirkey Death Case : घर के बाहर खड़ी सीबीआई के पदाधिकारियों की कार
प्रभात खबर

Rupa Tirkey Death Case, रांची न्यूज (संजय कुमार) : झारखंड के साहिबगंज में महिला थाना प्रभारी रूपा तिर्की की मौत की गुत्थी सुलझाने में सीबीआई की टीम जुटी हुई है. इसी क्रम में आज शनिवार को सीबीआई की टीम सुबह करीब नौ बजे रूपा तिर्की के रांची के रातू स्थित घर पर पहुंची और रूपा की मां व बहन से अकेले में पूछताछ कर रही है. आपको बता दें कि इससे पहले भी सीबीआई की टीम कई पुलिस अफसरों से इस मामले में पूछताछ कर चुकी है.

सीबीआई की टीम आज शनिवार को सुबह करीब नौ बजे रूपा तिर्की के रांची के रातू प्रखंड स्थित घर पर पहुंची. सीबीआई टीम में एसपी, डीएसपी समेत तीन अधिकारी शामिल हैं. सीबीआई के अधिकारी रूपा तिर्की की मां और बहन से अकेले में पूछताछ कर रहे हैं. उनके रिश्तेदार घर के बाहर बरामदा में बैठे हैं. आपको बता दें कि रूपा तिर्की के रातू स्थित घर के बाहर पूरी तरह सन्नाटा पसरा है.

झारखंड के साहिबगंज की महिला थाना प्रभारी रूपा तिर्की की मौत की गुत्थी सुलझाने में लगी सीबीआई की टीम जानकारियां जुटाने में लगी हुई है. जिरवाबाड़ी ओपी के मुंशी अनिल दुबे, एसआइ सतीश कुमार, इंस्पेक्टर जीके अंशु समेत अन्य कुल तीन पुलिस पदाधिकारियों को सर्किट हाउस बुलाकर सीबीआई टीम घंटों पूछताछ कर चुकी है.

पिछले दिनों सीबीआई की टीम नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत दहला दुर्गा मंदिर के समीप स्थित राजेंद्र शाह के मकान पर शाम को पहुंची थी. केस की पहली आइओ स्नेहलता सुरीन राजेंद्र साह के मकान में ही भाड़े पर सपरिवार रहती हैं. जहां पुलिस पदाधिकारी स्नेह लता से सीबीआइ टीम ने घंटों पूछताछ की थी. आपको बता दें कि जिरवाबाड़ी ओपी के एसआइ स्नेहलता इस मामले में सबसे पहले जांच पदाधिकारी बनायी गयी थीं. बाद में विभिन्न कारणों से मामले में एक-एक कर कई जांच पदाधिकारी बदले गये थे.

आपको बता दें कि झारखंड के साहिबगंज की महिला थाना प्रभारी रूपा तिर्की की मौत मामले में मृतका रूपा तिर्की के पिता देवानंद उरांव ने झारखंड हाईकोर्ट में क्रिमिनल रिट दायर कर पूरे मामले की सीबीआई से जांच कराने की मांग की थी. इतना ही नहीं, अनुरंजन अशोक और तीरथ नाथ आकाश ने भी झारखंड हाईकोर्ट में जनहित याचिका दायर कर इस मामले की सीबीआई जांच की मांग की थी. इस मामले में हाईकोर्ट ने सीबीआई जांच का आदेश दिया था. सीबीआई के पदाधिकारी रूपा तिर्की की मौत की गुत्थी सुलझाने में जुटे हैं और पूछताछ कर रहे हैं.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें