25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बीच सड़क पर बिखरी गिट्टी, दिनभर लगता रहा जाम

कांटाटोली से डंगराटोली होते हुए कचहरी को जानेवाली सड़क का चौड़ीकरण जुडको द्वारा किया जा रहा है. इसके लिए सड़क पर डंगराटोली चौक से थोड़ा पहले गिट्टी गिरायी गयी है.

रांची. कांटाटोली से डंगराटोली होते हुए कचहरी को जानेवाली सड़क का चौड़ीकरण जुडको द्वारा किया जा रहा है. इसके लिए सड़क पर डंगराटोली चौक से थोड़ा पहले गिट्टी गिरायी गयी है. लेकिन इस पर रोलर नहीं चलाने से सोमवार को ट्रैफिक अस्त-व्यस्त रही. दिनभर कई वाहनों के चक्के फंसते रहे. जिससे यहां रुक-रुककर जाम लगता रहा. वहीं खुली गिट्टी के ऊपर से बाइक चलाने के कारण कई बाइक सवार गिरते-गिरते बचे.

स्कूली बसें भी जाम में फंसीं

बिखरी हुई गिट्टी पर वाहनों के फंसने का असर यह हुआ कि दोपहर में कई स्कूली बसें भी इस जाम में फंस गयीं. भीषण गर्मी के कारण बसों में सवार बच्चे परेशान हो उठे. नतीजा आसपास के दुकानदारों ने गिट्टी में धंसे वाहनों को धकेल कर बाहर निकाला. फिर सड़क से आवागमन सामान्य हुआ. सबसे बड़ी बात है कि कड़ी धूप के कारण लोग काफी परेशान रहे. दिनभर किसी न किसी वाहन के फंसते रहने के कारण लगातार परेशानी बनी रही.

दो सालों से परेशानी झेल रहे लोग

इस सड़क के आसपास रहनेवाले लोग पिछले दो साल से परेशानी का सामना कर रहे हैं. सड़क चौड़ीकरण के नाम पर कभी यहां नाली खोदकर लंबे समय तक छोड़ दी गयी थी, जो आज भी अधूरी है. वहीं अब सड़क पर गिट्टी गिराकर छोड़ देने से लोगों के सामने दोहरी मुसीबत आ पड़ी है. लोगों ने जल्द से समस्याओं के निदान की मांग की है.

जुडको हुआ गंभीर, ठेकेदार को सड़क दुरुस्त करने का दिया निर्देश

सड़क पर गिट्टी बिखरे होने को गंभीरता से लेते हुए जुडको ने अविलंब ठेकेदार को सड़क की स्थिति दुरुस्त करने का निर्देश दिया. जुडको ने कहा कि गिट्टी के ऊपर रोलर चलाकर उसे बैठाया जाये. अगर अभी रोलर चलाना सक्षम नहीं है, तो गिट्टी को सड़क से हटवाकर किनारे रख दिया जाये. जिससे वाहन चालकों को कोई परेशानी नहीं हो. साथ ही सड़क को दुरुस्त करने में जरूरी निर्देशों का ख्याल रखने को कहा गया. जिससे आम लोगों को हो रही परेशानी दूर हो सके.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें