1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. ranchi deputy commissioner inspects covid care center in khelgaon gave strict instructions to officials

रांची उपायुक्त ने किया खेलगांव में बने कोविड केयर सेंटर का निरीक्षण, पदाधिकारियों को दे डाला ये सख्त हिदायत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
खेलगांव में बने 1000 बेड के कोविड केयर सेंटर का निरीक्षण गुरुवार को उपायुक्त छवि रंजन ने किया. इस दौरान उन्होंने मरीजों के लिए चिह्नित डोरमेट्री का निरीक्षण किया.
खेलगांव में बने 1000 बेड के कोविड केयर सेंटर का निरीक्षण गुरुवार को उपायुक्त छवि रंजन ने किया. इस दौरान उन्होंने मरीजों के लिए चिह्नित डोरमेट्री का निरीक्षण किया.
google

खेलगांव में बने 1000 बेड के कोविड केयर सेंटर का निरीक्षण गुरुवार को उपायुक्त छवि रंजन ने किया. इस दौरान उन्होंने मरीजों के लिए चिह्नित डोरमेट्री का निरीक्षण किया. उपायुक्त ने पदाधिकारियों से कहा कि राजधानी का यह सबसे बड़ा कोविड सेंटर बनने जा रहा है. यहां किसी मरीज को किसी तरह की परेशानी न हो, इसका ध्यान रखें. उपायुक्त ने सेंटर में सुरक्षाकर्मियों की पूर्ण तैनाती का भी निर्देश दिया.

उन्होंने कहा कि जिनकी भी ड्यूटी यहां लगायी गयी है, वे लापरवाही न बरतें. लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जायेगी. उपायुक्त ने टाना भगत स्टेडियम और रामदयाल मुंडा कला केंद्र स्थित कोविड केयर सेंटर का भी निरीक्षण किया.

सोशल डिस्टैंसिंग मेंटेन करें, मास्क अवश्य पहनें

कोरोनावायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए रांची जिला प्रशासन आम लोगों को जागरूक करने के लिए अब जागरुकता अभियान चलायेगा. कोरोना जागरुकता रथ के माध्यम से रांची जिला के विभिन्न इलाकों में घूम-घूम कर लोगों को संक्रमण से बचाव की जानकारी दी जायेगी. गुरुवार को रथ रवाना करने के अवसर पर उपायुक्त छवि रंजन ने कहा कि लोग प्रशासन द्वारा जारी दिशा-निर्देशों का पालन करें. बहुत जरूरी होने पर ही बाहर निकलें. सोशल डिस्टैंसिंग मेंटेन करें और मास्क अवश्य पहनें. उपायुक्त ने बताया कि लोगों को माइकिंग के जरिये भी कोरोना संक्रमण से बचने के प्रति जागरूक किया जा रहा है.

posted by : sameer oraon

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें