1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. kanthitand to haji chowk road is dilapidated accidents are happening every day srn

रांची कांठीटांड़ से हाजी चौक की सड़क जर्जर, आये दिन हो रहीं दुर्घटनाएं

कांठीटांड़ से हाजी चौक जानेवाली सड़क महीनों से खराब है. बरसात में सड़क पर बने गड्ढों में पानी भर जाने से परेशानी और बढ़ गयी है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
रांची कांठीटांड़ से हाजी चौक की सड़क जर्जर
रांची कांठीटांड़ से हाजी चौक की सड़क जर्जर
प्रभात खबर.

कांठीटांड़ से हाजी चौक जानेवाली सड़क महीनों से खराब है. बरसात में सड़क पर बने गड्ढों में पानी भर जाने से परेशानी और बढ़ गयी है. यही वजह है कि आये दिन दोपहिया वाहन सवार इन गड्ढों में गिर कर घायल हो रहे हैं. इसके बावजूद पथ निर्माण विभाग की नजर इस सड़क पर नहीं पड़ रही है. इसकी मरम्मत नहीं करायी जा रही है. लोगों का कहना है कि कांठीटांड़ चौक से हाजी चौक तक सड़क की लंबाई करीब दो किमी है.

हाजी चौक के बाद रिंग रोड आता है. सड़क छोटी होने के कारण इस पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है, जबकि यह सड़क काफी महत्वपूर्ण है. इस पर ट्रैफिक भी बहुत अधिक है. सारी गाड़ियां कांठीटांड़ से पिर्रा और हाजी चौक होते हुए रिंग रोड पहुंचती है. इस सड़क का निर्माण काफी साल पहले किया गया था. काफी समय से इसकी मरम्मत नहीं की गयी है.

न्यू पिर्रा के पास बना ब्लैक स्पॉट :

कांठीटांड़ से रेडियो स्टेशन जानेवाली इस सड़क पर न्यू पिर्रा है. यहां पर ब्लैक स्पॉट बन गया है. बड़े-बड़े गड्ढे होने के कारण दुर्घटनाएं होती रहती हैं. इस दिशा में भी ध्यान नहीं दिया जा रहा है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें