1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. jharkhand politics news on ias pooja singhal case jmm and bjp workers came out on the road alleging this srn

IAS पूजा सिंघल मामले पर झारखंड की राजनीति गरमायी, JMM और BJP के कार्यकर्ता सड़क पर उतरे, लगाया ये आरोप

IAS पूजा सिंघल मामले पर झारखंड की राजनीति गरमा गयी है, झामुमो और भाजपा दोनों के कार्यकार्ता सड़क पर उतर आये हैं. झामुमो के विरोध-प्रदर्शन को देखते हुए बाबूलाल मरांडी और दीपक प्रकाश के कार्यालय के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गयी है

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
JMM के कार्यकर्ता सड़क पर विरोध प्रदर्शन करते हुए
JMM के कार्यकर्ता सड़क पर विरोध प्रदर्शन करते हुए
प्रभात खबर

रांची : आइएएस पूजा सिंघल से जुड़े लोगों पर ईडी की कार्रवाई को लेकर राजनीति गरमा गयी है. रविवार को झामुमो और भाजपा के कार्यकर्ता सड़क पर उतर आये. झामुमो के निशाने पर केंद्र सरकार है, तो भाजपा भ्रष्टाचार को मुद्दा बना कर हेमंत सरकार को घेर रही है. इधर झामुमो के विरोध-प्रदर्शन को देखते हुए रांची पुलिस की ओर से पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गयी है. भाजपा के सांसद दीपक प्रकाश और भाजपा कार्यालय के बाहर भी सुरक्षा बढ़ायी गयी है.

भाजपा कार्यालय के पास झामुमो का प्रदर्शन

रांची. झामुमो कार्यकर्ताओं ने रविवार को रांची की सड़कों पर उतर कर केंद्र की भाजपा सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया. कार्यकर्ताओं ने हेमंत सोरेन सरकार को बदनाम व अस्थिर करने के लिए केंद्र सरकार पर साजिश रचने का आरोप लगाया. कहा कि आज भाजपा को आदिवासी मुख्यमंत्री नहीं पच रहा है.

यही वजह है कि केंद्र सरकार विभिन्न एजेंसियों के माध्यम से सरकार पर दवाब बनाने का प्रयास कर रही है. कार्यकर्ता हर स्तर पर इसका विरोध जतायेंगे. इससे पहले झामुमो कार्यकर्ता हरमू मैदान में एकत्र हुए. इसके बाद कार्यकर्ता भाजपा कार्यालय के समक्ष प्रदर्शन किया. इसमें झामुमो नेता मुश्ताक आलम, महुआ मांझी, जुबैर आलम, विनोद किस्कु, संजीव बेदिया समेत कई कार्यकर्ता शामिल थे.

राज्यभर में भाजपा ने निकाली शवयात्रा

पूजा सिंघल प्रकरण की सीबीआइ जांच की मांग व खनिज संसाधनों लूट के खिलाफ भाजपा के कार्यकर्ता राज्यभर में सड़क पर उतरे. भाजपा ने इस मुद्दे को लेकर राज्य सरकार को घेरा. पूरे राज्य में हेमंत सोरेन सरकार की शव यात्रा निकाली गयी. राजधानी रांची में प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश,

विधायक सीपी सिंह, नवीन जायवाल, प्रदेश पदाधिकारी सुबोध सिंह गुड्डू सहित नेताओं ने शव यात्रा निकाल कर प्रदर्शन किया. मौके पर भाजपा अध्यक्ष श्री प्रकाश ने कहा कि राज्य में हेमंत सोरेन की सरकार भ्रष्टाचार को संरक्षण दे रही है. राज्य सरकार में अगर जरा भी नैतिकता है, तो वह पूजा सिंघल प्रकरण की सीबीआई जांच की अनुशंसा करे. राज्य भर में कार्यक्रम में अलग-अलग जगहों पर पार्टी के प्रदेश पदाधिकारी, सांसद व विधायकों के साथ ही नेताओं ने इसका नेतृत्व किया.

Posted by: Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें