1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. jharkhand high court will open from november 2 srn

दो नवंबर से खुल जायेगा हाइकोर्ट

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
झारखंड हाइकोर्ट दो नवंबर से खुलेगा
झारखंड हाइकोर्ट दो नवंबर से खुलेगा
Prabhat Khabar

रांची : दुर्गापूजा अवकाश के बाद हाइकोर्ट दो नवंबर से खुलेगा. पूर्व से सूचीबद्ध मामलों की सुनवाई होगी. वहीं एडवोकेट एसोसिएशन की मांग पर हाइकोर्ट ने मामलों की फिजिकल सुनवाई करने से संबंधित नोटिस जारी किया है. कोरोना के बावजूद लगभग साढ़े सात माह बाद हाइकोर्ट में दो नवंबर से मामलों की फिजिकल सुनवाई के लिए आग्रह किया जा सकेगा.

इस बाबत हाइकोर्ट के रजिस्ट्रार जनरल अंबुज नाथ के हस्ताक्षर से शनिवार को नोटिस जारी किया गया है. इसमें कहा गया है कि नया केस दायर करने के समय अधिवक्ता को फिजिकली या वर्चुअल मोड़ में सुनवाई कराना चाहते हैं, इसकी घोषणा करनी चाहिए. पुराने लंबित मामलों के संदर्भ में कहा गया है कि मामले के अधिवक्ता मेंशन स्लिप के माध्यम से फिजिकल सुनवाई के लिए आग्रह करेंगे.

इसके लिए उन्हें मेंशन स्लिप प्रतिवादी/प्रतिवादियों की लिखित कंसेंट के साथ ई-मेल mentioning 38@gmail.com के माध्यम से हाइकोर्ट को भेजना होगा. उधर रजिस्ट्रार जनरल अंबुज नाथ से पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि फिजिकल सुनवाई के लिए नोटिस निकाला गया है. फिजिकल सुनवाई के लिए कोर्ट में तैयारी भी की जानी है. इस पर बैठक में निर्णय होना है.

posted by : sameer oraon

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें