34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झारखंड सहित इन राज्यों में ATS का पड़ा छापा, अमन श्रीवास्तव गैंग के मास्टर माइंड समेत 4 लोग गिरफ्तार

अमन श्रीवास्तव गैंग के मास्टरमाइंड समेत 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है, दरअसल एटीएस की टीम झारखंड समेत देश के कई राज्यों में छापेमारी की. जिसमें कई महंगी गाड़ियों समेत छह मोबाइल फोन बरामद हुए हैं.

रांची : अमन श्रीवास्तव गैंग के मास्टरमाइंड फिरोज अंसारी उर्फ सना खान को आंध्र प्रदेश के काकीनाड़ा से गिरफ्तार किया गया. इसके अलावा एटीएस की टीम ने गिरोह के तीन अन्य सदस्यों को झारखंड से गिरफ्तार किया. सभी पर टेरर फंडिंग, हवाला और आपराधिक गतिविधियों से जुड़े मामले में कार्रवाई की गयी है. खलारी निवासी फिरोज गैंग के रंगदारी के पैसे को निवेश करता था.

इसके अलावा गिरोह को संचालित करता था. उसके पास से छह मोबाइल फोन और वाई-फाई का डोंगल मिला हैं. वह लातेहार के एक मामले में वांटेड था. वहीं एटीएस की टीम ने अमन श्रीवास्तव के मौसेरे भाई सिद्धार्थ को लालपुर से, चचेरे भाई के अंगरक्षक को डोरंडा से और गुर्गा विनोद पांडेय को चतरा से गिरफ्तार किया गया.

डोरंडा किलबर्न कॉलोनी में छापेमारी :

सोमवार को डोरंडा किलबर्न कॉलोनी स्थित अमन श्रीवास्तव के चचेरे भाई प्रिंस राज श्रीवास्तव के कौशल्या भिल्ला अपार्टमेंट स्थित फ्लैट में छापेमारी की गयी. यहां से प्रिंस के अंगरक्षक संजय कर्मकार के कमरे से एक रिवाल्वर और छह गोली जब्त की गयी. इस मामले में डोरंडा थाना में प्राथमिकी की गयी है. वहीं संजय कर्मकार को गिरफ्तार भी किया गया है.

बेंगलुरु के ठिकानों से मिली महंगी गाड़ियां, भाग निकला अमन :

अमन श्रीवास्तव के बेंगलुरू स्थित ऐश्वर्या अपार्टमेंट के ठिकाने पर भी छापेमारी की गयी. छापामारी से कुछ देर पहले ही अमन वहां से फरार हो गया था. वहां से एक पेजोरो गाड़ी और एक महिंद्रा एसयूवी और छह मोबाइल फोन बरामद किये गये हैं. अमन के ही फ्लैट में रह रहे उसके भाई अभिक और बहन मंजरी से पूछताछ हो रही है.

Posted By : Sameer Oraon

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें