32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

जामताड़ा ट्रेन हादसे में 2 लोगों की मौत पर बोले झारखंड के सीएम चंपाई सोरेन- कमेटी कर रही जांच, ममता बनर्जी ने शोक जताया

झारखंड के जामताड़ा में हुए ट्रेन हादसे पर मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन ने कहा है कि एक कमेटी इस मामले की जांच कर रही है. मैं इसके बारे में बाद में बात करूंगा. जामताड़ा जिले में बुधवार की रात ट्रेन की चपेट में कई लोग आ गए थे.

झारखंड के जामताड़ा में हुए ट्रेन हादसे पर मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन ने कहा है कि एक कमेटी इस मामले की जांच कर रही है. मैं इसके बारे में बाद में बात करूंगा. जामताड़ा जिले में बुधवार की रात ट्रेन की चपेट में कई लोग आ गए थे. इनमें से 2 लोगों की मौत हो गई थी. झारखंड विधानसभा के बजट सत्र में शामिल होने के लिए विधानसभा पहुंचे मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन से पत्रकारों ने इस पर प्रतिक्रिया पूछी, तो उन्होंने कहा कि अभी एक कमेटी जांच कर रही है. मैं बाद में इसके बारे में कोई बात करूंगा.

रांची से 140 किलोमीटर दूर जामताड़ा में हुआ हादसा

हादसा झारखंड की राजधानी रांची से 140 किलोमीटर दूर कालाझरिया इलाके के पास बुधवार की शाम 7 बजे हुआ था. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी इस पर शोक जताया है. ममता बनर्जी ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर एक पोस्ट किया, जिसमें कहा, ‘यह जानकर दुख हुआ कि एक और रेल दुर्घटना में कई लोगों की मौत हो गई. कई घायल हैं. हमारी सीमा के पास स्थित झारखंड का जामताड़ा इस हालिया त्रासदी का स्थल रहा.’

Also Read : Train Accident: झारखंड के जामताड़ा में बड़ा रेल हादसा, ट्रेन की चपेट में आने से 2 यात्रियों की मौत

ममता बनर्जी ने जामताड़ा हादसे पर शोक व्यक्त किया

उन्होंने यह भी कहा कि हम अपने पड़ोसी के प्रति एकजुटता व्यक्त करते हैं. पीड़ित परिवारों के प्रति संवेदना प्रकट करते हैं और रेलवे अधिकारियों से आग्रह करते हैं कि ऐसी दुर्घटनाओं को रोकने के लिए व्यवस्था में सुधार किया जाए.

पूर्व रेलवे ने बयान जारी कर कही ये बात

पूर्व रेलवे ने एक बयान में कहा कि आसनसोल मंडल में रात सात बजे विद्यासागर-कासितार के बीच गुजरने वाली ट्रेन संख्या 12254 (अंग एक्सप्रेस) ‘चेन खींचने’ के कारण रुक गई. इसके बाद, रात सात बजकर सात मिनट पर पटरी पर चल रहे दो लोग ‘मेमू’ ट्रेन की चपेट में आ गए. दुर्घटनास्थल, जहां ट्रेन रुकी थी, उससे कम से कम दो किलोमीटर दूर है.

Also Read : जामताड़ा : मिथिला एक्सप्रेस से हजारों रुपए की शराब जब्त

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें