1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. jbvnl issued an order je of whose area less revenue to be collected their salary is going to stop srn

जिस जेई के इलाके में कम राजस्व की वसूली होगी उनका रूकेगा वेतन, जेबीवीएनएल ने जारी किया आदेश

जेबीवीएनएल ने बिजली राजस्व वसूली की रिपोर्ट मांगी है, जिसमें उन्होंने कहा है कि जिस जेई के इलाके से कम राजस्व की वूसली होगी उसका वेतन रूकेगा. बताते चलें कि इस बार नवंबर महीने के राजस्व में भारी गिरावट आयी है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
कम राजस्व लानेवाले जेइ का रुकेगा वेतन
कम राजस्व लानेवाले जेइ का रुकेगा वेतन
सांकेतिक तस्वीर

रांची : झारखंड ऊर्जा विकास निगम के सीएमडी सह झारखंड बिजली वितरण निगम (जेबीवीएनएल) के एमडी ने सभी जीएम और एसइ से सर्किलवाइज बिजली राजस्व वसूली की रिपोर्ट मांगी है. उन्होंने कहा कि यह भी बताया जाये कि किस जेइ के इलाके में कितने राजस्व की वसूली हुई है. सीएमडी ने स्पष्ट कहा है कि जिस जेइ के इलाके में औसत से कम वसूली होगी, उनका स्थानांतरण होगा. उनके सीआर में भी यह दर्ज किया जायेगा कि किन कारणों से स्थानांतरण किया गया है.

उन्होंने स्पष्ट कहा है कि ऐसे पदाधिकारियों का वेतन भी रोका जायेगा. यहां बताते चलें कि इस बार नवंबर महीने के राजस्व में भारी गिरावट आयी है. औसत से भी कम राजस्व वसूली की गयी है. जेबीवीएनएल द्वारा 450 करोड़ रुपये राजस्व वसूली का लक्ष्य रखा गया है, जबकि 28 नवंबर तक केवल 238 करोड़ रुपये राजस्व की वसूली हो सकी है. यह औसत राजस्व वसूली 320 करोड़ रुपये से काफी कम है. सीएमडी ने उपभोक्ताओं तक शत-प्रतिशत बिलिंग नहीं होने पर नाराजगी जतायी.

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें