26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दिल्ली-रांची राजधानी ट्रेन में यात्री को सैंडविच में मिली लोहे की पिन

यात्री ने रेल मंत्री को एक्स पर दी जानकारी. रेलवे की ओर से बताया गया कि शिकायत को रजिस्टर कर लिया गया है. जल्द ही इस पर कार्रवाई की जायेगी.

रांची. दिल्ली-रांची राजधानी ट्रेन में आये दिन खानपान से लेकर साफ-सफाई तक की शिकायत मिलती रहती है. मंगलवार को दिल्ली से रांची आयी राजधानी ट्रेन के यात्री विक्रमजीत ने सैंडविच में लोहे की पिन मिलने की शिकायत की. उन्होंने रेल मंत्री को ट्वीट (अब एक्स) कर लिखा कि सैंडविच खाने के दौरान पिन होने का पता चला. क्या होता अगर यह पिन पेट के अंदर चला जाता? इसके लिए जिम्मेवार कौन होता? वहीं, रेलवे की ओर से उन्हें उत्तर दिया गया कि शिकायत को रजिस्टर कर लिया गया है. जल्द ही इस पर कार्रवाई की जायेगी.

आये दिन आती रहती हैं शिकायतें

राजधानी ट्रेन में शिकायतों के निबटारा के लिए आइआरसीटीसी की ओर से नियमित एक अधिकारी को ट्रेन में भेजा जाता है. इसके बावजूद आये दिन शिकायतें मिल रही हैं. यात्री चाय, कॉफी के साथ खाने की गुणवत्ता बेहतर नहीं होने, ट्रेन में पानी नहीं मिलने, बेड रोल नहीं मिलने और गंदगी की शिकायत करते रहते हैं. सबसे ज्यादा परेशानी बाथरूम को लेकर है. यात्रियों का कहना है कि ट्रेन में चूहा व काॅकरोच घूमते रहते हैं.

बोले अधिकारी

ट्रेनों में खानपान की व्यवस्था आइआरसीटीसी की ओर से ही की जाती है. सैंडविच में लोहे की पिन मिलने की जानकारी आइआरसीटीसी को दे दी गयी है.

जसमीत सिंह बिंद्रा, डीआरएमB

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें