1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. inflation free india campaign opposing inflation by playing thali and bell targeting narendra modi govt grj

महंगाई मुक्त भारत अभियान: थाली व घंटी बजाकर महंगाई का विरोध, कांग्रेस का नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना

आज पहले दिन 31 मार्च को कांग्रेस के कार्यकर्ता ढोल, घंटियां एवं अन्य उपकरण बजाकर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार का ध्यान गैस, पेट्रोल, डीजल के दामों में हुई अप्रत्याशित वृद्धि की ओर आकर्षित करायेंगे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: झारखंड कांग्रेस
Jharkhand News: झारखंड कांग्रेस
फाइल फोटो

Jharkhand News: महंगाई के खिलाफ कांग्रेस का महंगाई मुक्त भारत अभियान आज से शुरू होगा. झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से आज गुरुवार (31 मार्च) को थाली व घंटी बजा कर महंगाई मुक्त भारत अभियान की शुरुआत की जायेगी. पार्टी की ओर से सात अप्रैल तक तीन चरणों में चरणबद्ध आंदोलन किया जायेगा. महंगाई के बहाने कांग्रेस ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा है.

महंगाई के खिलाफ अभियान

कांग्रेस ने महंगाई के खिलाफ अभियान छेड़ दिया है. इसके तहत चरणबद्ध आंदोलन किया जायेगा. आज पहले दिन 31 मार्च को कांग्रेस के कार्यकर्ता ढोल, घंटियां एवं अन्य उपकरण बजाकर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार का ध्यान गैस, पेट्रोल, डीजल के दामों में हुई अप्रत्याशित वृद्धि की ओर आकर्षित करायेंगे.

अच्छे दिन की लूट

दो से चार अप्रैल तक जिला स्तर पर महंगाई मुक्त भारत अभियान के तहत धरना दिये जायेंगे. सात अप्रैल को राज्य स्तरीय कार्यक्रम का आयोजन किया जायेगा. प्रदेश प्रवक्ता राकेश सिन्हा ने कहा कि भाजपा द्वारा निर्मित महंगाई कुछ मुट्ठी भर अमीरों को छोड़ देती है, बाकी सबको निचोड़ देती है. अच्छे दिन की लूट ने देशवासियों का बजट बिगाड़ दिया है. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने देश के लोगों की आमदनी कम कर दी है.

केंद्र सरकार पर निशाना

आपको बता दें कि बढ़ती महंगाई ने आम लोगों का बजट बिगाड़ दिया है. पेट्रोल-डीजल के बढ़ते मूल्यों के साथ-साथ खाद्य सामग्रियों की बढ़ती कीमतों ने लोगों की परेशानी बढ़ी दी है. इस बीच महंगाई के मुद्दे पर कांग्रेस ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें