18.8 C
Ranchi
Monday, March 4, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Hockey: हॉकी प्रेमियों ने बढ़ाया भारतीय महिला हॉकी टीम का जोश, हर पेनाल्टी कॉर्नर पर गूंज उठा स्टेडियम

भारतीय महिला हॉकी टीम के शानदार प्रदर्शन ने इस तापमान को भी भुला दिया. हाथ में तिरंगे झंडे के साथ हॉकी प्रेमियों ने पूरी भारतीय टीम का जोश बढ़ाया. इससे पहले स्टेडियम के बाहर झारखंड के विभिन्न हॉकी सेंटरों के खिलाड़ी भी हाथ में तिरंगा लेकर भारतीय हॉकी टीम जीतेगा के नारे लगाये.

एचआइएफ हॉकी ओलिंपिक क्वालीफायर के पहले मैच में भारतीय हॉकी टीम के यूएस से हारने के बाद जहां हॉकी प्रेमी निराश हो गये थे, वहीं रविवार को दूसरे मैच में दुगने जोश के साथ भारतीय बेटियों की जीत के लिए जुटे थे. जोश ऐसा था कि हॉकी स्टेडियम इंडिया के नारे से गूंज उठा. उत्साह ऐसा ही पेनाल्टी कॉर्नर को भारतीय महिला हॉकी टीम ने गोल में बदल दिया. जिसके बाद शानदार आतिशबाजी ने लोगों के जोश को और भी बढ़ा दिया. भारतीय महिला हॉकी टीम ने न्यूजीलैंड को 3-1 से हरा कर शानदार वापसी की. इसके साथ ही स्टेडियम में एक बार फिर से लोगों भारतीय हॉकी टीम को खेलते देखने की उम्मीद जगी.

तिरंगे के साथ दिखा हॉकी प्रेमियों का जोश

गिरते तापमान में जहां ठंड कंपा रही थी, वहीं भारतीय महिला हॉकी टीम के शानदार प्रदर्शन ने इस तापमान को भी भुला दिया. हाथ में तिरंगे झंडे के साथ हॉकी प्रेमियों ने पूरी भारतीय टीम का जोश बढ़ाया. इससे पहले स्टेडियम के बाहर झारखंड के विभिन्न हॉकी सेंटरों के खिलाड़ी भी हाथ में तिरंगा लेकर भारतीय हॉकी टीम जीतेगा के नारे लगाये. भारतीय हॉकी टीम का मैच देखने के लिए हजारों की संख्या में लोग पहुंचे थे. इसके कारण स्टेडियम में एक भी सीट खाली नहीं थी. दर्शकों ने खड़े होकर रोमांचक मैच का आनंद लिया.

न्यूजीलैंड के प्रशंसक पहुंचे थे टीम का हौसला बढ़ाने

भारत के अलावा न्यूजीलैंड टीम का हौसला बढ़ाने के लिए भी वहां के स्थानीय लोग स्टेडियम पहुंचे थे. हाथ में न्यूजीलैंड का झंडा लेकर उन्होंने अपनी टीम का उत्साह बढ़ाया.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें