1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. coronavirus update news 16 workers found corona infected in cm residence stop on arrival of visitors smj

Coronavirus Update News: CM आवास में 16 कर्मी मिले कोरोना संक्रमित, विजिटर्स के आने पर लगी राेक

रविवार को सीएम आवास के 16 अन्य कर्मी भी कोरोना संक्रमित मिले हैं. शनिवार को 62 कर्मियों को सैंपल लिया गया था, जिसमें से 16 कर्मी पॉजिटिव हुए हैं. इस तरह से CM आवास में संक्रमितों की संख्या 31 पहुंच गयी है. इसको देखते हुए सीएम आवास में विजिटर्स के प्रवेश पर रोक लगा दी गयी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Jharkhand news: सीएम आवास के 16 और कर्मी हुए कोरोना संक्रमित. विजिटर्स के प्रवेश पर लगी रोक.
Jharkhand news: सीएम आवास के 16 और कर्मी हुए कोरोना संक्रमित. विजिटर्स के प्रवेश पर लगी रोक.
सोशल मीडिया.

Coronavirus Update News: रविवार को सीएम आवास के 16 और कर्मी कोरोना संक्रमित हुए है. इसमें सीएम आवास में कार्यरत माली, कैंटीन और क्लर्क भी शामिल हैं. जिला प्रशासन ने इसकी पुष्टि की है. पिछले दिनों सीएम हेमंत सोरेन की पत्नी और दोनों बच्चे समेत 15 लोग कोरोना पॉजिटिव हुए थे. इस तरह से दो दिनों के भीतर सीएम आवास में कुल 31 लोग संक्रमित हो चुके हैं.

जानकारी के अनुसार, शनिवार को 62 कर्मचार‍ियों का सैंपल जांच के लिए इकट्ठा किया गया था. रविवार को आयी रिपोर्ट में 16 संक्रमित पाये गये. मुख्यमंत्री आवास में विजिटर्स के प्रवेश पर अगले आदेश तक के लिए रोक लगा दी गयी है. इससे संबंधित नोटिस भी गेट पर चिपका दिया गया है.

इधर, मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आयी है. सभी संक्रमितों को होम आइसोलेशन में रखा गया है. चिकित्सकों की टीम संक्रमितों की देखरेख कर रही है. वहीं, दूसरी ओर धनबाद में 21 छात्र संक्रमित पाये गये हैं. सभी सैनिक स्कूल प्रवेश परीक्षा देने गये थे. धनबाद स्थित गुरु गोविंद सिंह पब्लिक स्कूल में परीक्षा देने जा रहे परीक्षार्थियों की थर्मल स्कैनर से जांच में इसकी पुष्टि हुई. कई अन्य छात्रों ने तबीयत खराब होने की बात भी कही. इसके अलावा धनबाद जेल में बंद पूर्व विधायक संजीव सिंह समेत 11 कैदियों को आइसोलेशन में रखा गया है.

वहीं, राज्य में फिलहाल कोरोना संक्रमितों की संख्या में कमी नहीं आयी है. पिछले 24 घंटे में रांची सदर अस्पताल में पांच नये कोरोना संक्रमित भर्ती किये गये. इस दौरान आधा दर्जन मरीज स्वस्थ होकर घर लौटे. फिलहाल, अस्पताल में कुल 23 संक्रमित भर्ती हैं. सदर अस्पताल में संक्रमितों के लिए 220 ऑक्सीजन सपोर्टेड बेड की व्यवस्था है. नये संक्रमण के मामलों के बावजूद अस्पताल के अंदर 197 बेड खाली हैं. जबकि दूसरी ओर, पलामू जिले में 120 नये कोरोना संक्रमित मिले, जबकि लातेहार में 5 नये कोरोना संक्रमित मिले हैं.

Posted By: Samir Ranjan.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें