21.1 C
Ranchi
Friday, February 23, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeराज्यझारखण्डछत्तीसगढ़ के चुनावी दौरे पर सांसद संजय सेठ, ‍BJP के पक्ष में की मतदान की अपील, भूपेश बघेल सरकार...

छत्तीसगढ़ के चुनावी दौरे पर सांसद संजय सेठ, ‍BJP के पक्ष में की मतदान की अपील, भूपेश बघेल सरकार पर साधा निशाना

रांची से बीजेपी सांसद संजय सेठ ने छत्तीसगढ़ के चुनावी दौरे पर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाईं. छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार के भ्रष्टाचार से भी आम जनता को अवगत कराया. युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं के बीच संवाद में सांसद संजय सेठ ने कहा कि प्रधानमंत्री ने महिलाओं के लिए खजाना खोल दिया.

रांची: बीजेपी सांसद संजय सेठ छत्तीसगढ़ के चुनावी दौरे पर हैं. छत्तीसगढ़ में सूरजपुर जिले के तीन विधानसभा क्षेत्रों का उन्हें प्रभार दिया गया है. उन्होंने आज मंगलवार को प्रतापपुर विधानसभा की महिला मोर्चा एवं किसान मोर्चा के संयुक्त सम्मेलन में भाग लिया. प्रतापपुर विधानसभा के विभिन्न क्षेत्रों का दौरा भी किया. इस दौरान उन्होंने लोगों से बीजेपी के पक्ष में मतदान करने की अपील की. उम्मीदवार शकुंतला पोर्ते के साथ सांसद संजय सेठ ने महिला मोर्चा एवं किसान मोर्चा के संयुक्त सम्मेलन में भाग लिया. इस दौरान बड़ी संख्या में स्थानीय युवाओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की. सांसद संजय सेठ ने कहा कि छत्तीसगढ़ में भ्रष्टाचार की प्रतियोगिता चल रही है. इस चुनाव में जनता इस प्रतियोगिता से कांग्रेस को बाहर कर देगी. भूपेश बघेल के शासन में कोई भी सुरक्षित नहीं है. उन्होंने अपने संपर्क अभियान के दौरान उन क्षेत्रों के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं से भी उनके घर पर जाकर मुलाकात की. उनका आशीर्वाद और मार्गदर्शन लिया.

प्रधानमंत्री ने महिलाओं के लिए खोल दिया है खजाना

रांची से बीजेपी सांसद संजय सेठ ने छत्तीसगढ़ के चुनावी दौरे पर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाईं. छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार के भ्रष्टाचार से भी आम जनता को अवगत कराया. युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं के बीच संवाद में सांसद संजय सेठ ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री ने महिलाओं के लिए खजाना खोल दिया. प्रधानमंत्री द्वारा देश की महिलाओं को उज्ज्वला योजना के तहत गैस सिलेंडर, जनधन खाता, विधवा पेंशन, वृद्धा पेंशन, आयुष्मान कार्ड के तहत 5 लाख तक का मुफ्त में इलाज सहित कई योजनाएं चलायी जा रही हैं.

Also Read: छत्तीसगढ़ बीजेपी की 64 उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट में डॉ रमन सिंह और प्रदेश अध्यक्ष अरुण साहू

किसानों की भी सुध ले रही केंद्र की मोदी सरकार

सांसद संजय सेठ ने कार्यकर्ताओं से आह्वान करते हुए कहा कि समाज के लोगों के हर सुख-दु:ख में सहभागी बनें. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का यह स्पष्ट संदेश है कि राजनीति सिर्फ राजनीति के लिए नहीं हो, राजनीतिक समाज की सेवा के लिए हो. सांसद संजय सेठ ने कहा कि किसानों की आय दोगनी हो, इस पर काम कर रहे हैं. किसानों को प्रधानमंत्री द्वारा 6000 रुपये तीन किस्तों में दिया जा रहा है.

Also Read: Chhattisgarh Election 2023 Date: छत्तीसगढ़ में 7 नवंबर को 20 सीट पर मतदान, इस दिन आएगा रिजल्ट

भ्रष्ट सरकार के खिलाफ है जनता का मिजाज

सांसद संजय सेठ ने अपने संपर्क अभियान के दौरान उन क्षेत्रों के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं से भी उनके घर पर जाकर मुलाकात की. उनका आशीर्वाद और मार्गदर्शन लिया. सांसद संजय सेठ ने बताया कि भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ-साथ यहां की जनता में भी जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है. कांग्रेस की इस भ्रष्टतम सरकार के खिलाफ जनता ने मूड बना लिया है. यह तय है कि सरकार को जनता उखाड़ फेंकेगी.

Also Read: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव : किसकी तकदीर संवारेंगे या बिगाड़ेंगे पहली बार वोट करने वाले 2.63 लाख युवा वोटर

छत्तीसगढ़ में भ्रष्टाचार की प्रतियोगिता

सांसद संजय सेठ ने कहा कि छत्तीसगढ़ में भ्रष्टाचार की प्रतियोगिता चल रही है. इस चुनाव में जनता इस प्रतियोगिता से कांग्रेस को बाहर कर देगी. भूपेश बघेल के शासन में कोई भी सुरक्षित नहीं है. स्थानीय कार्यकर्ताओं और जनता से मुलाकात के दौरान उनके स्वागत से सांसद अभिभूत हो गए. उन्होंने सबके प्रति आभार जताया.

Also Read: छत्तीसगढ़ में दो चरणों में कराए जा रहे हैं चुनाव, जानें आपके विधानसभा क्षेत्र में कब होगी वोटिंग

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें