27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

एक्शन मोड में मंत्री बसंत सोरेन, अधिकारियों को दिया सड़क निर्माण में तेजी लाने का निर्देश

बसंत सोरेन ने अधिकारियों से कहा कि वन भूमि के कारण बाधित सड़क निर्माण से जुड़ी योजनाओं के लिए संबंधित विभाग के अधिकारियों से बात कर समस्याओं का निराकरण करें.

रांची : पथ निर्माण, भवन निर्माण और जल संसाधन मंत्री बसंत सोरेन ने बुधवार को राज्य की सड़क और पुल योजनाओं की समीक्षा की. प्रोजेक्ट भवन सभागार में आयोजित बैठक में उन्होंने प्रमंडलवार योजनाओं का हाल लिया. बैठक में विभाग के प्रधान सचिव सुनील कुमार, अभियंता प्रमुख केके लाल, मुख्य अभियंता सहित कार्यपालक अभियंता भी माैजूद थे. मौके पर श्री सोरेन ने कहा कि लोकसभा चुनाव सामने है. इस वजह से योजनाएं प्रभावित न हो. इसका विशेष ख्याल रखा जाये. उन्होंने योजनाओं की स्वीकृति से लेकर क्रियान्वयन तेज करने को कहा.

श्री सोरेन ने कहा कि किसी भी हाल में योजनाएं बाधित न हो. उन्होंने अधिकारियों से कहा कि वन भूमि के कारण बाधित सड़क निर्माण से जुड़ी योजनाओं के लिए संबंधित विभाग के अधिकारियों से बात कर समस्याओं का निराकरण करें. साथ ही भू-अर्जन के मामलों का भी निबटारा तेजी से करने को कहा, ताकि सड़कों का निर्माण तेजी से हो सके. श्री सोरेन ने कार्यपालक अभियंताओं से कहा कि मैं अक्सर फील्ड विजिट में रहता हूं. ऐसे में कभी भी आपके कार्य क्षेत्र में पहुंच आपसे मिल सकता हूं. आपसे योजनाओं के बारे में जानकारी लेंगे. साथ ही आपकी समस्याएं भी सुनेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें