29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सेना भर्ती रैली 27 जुलाई से 10 अगस्त तक रांची में

रैली की तैयारी को लेकर एसडीओ और अपर जिला दंडाधिकारी की अध्यक्षता में हुई बैठक. रांची जिले के युवाओं को सेना में शामिल होने का मिलेगा सुनहरा अवसर.

रांची. रांची में 27 जुलाई से 10 अगस्त तक सेना भर्ती रैली का आयोजन किया जायेगा. इसको लेकर एसडीओ उत्कर्ष कुमार और अपर जिला दंडाधिकारी (विधि व्यवस्था) राजेश्वर नाथ आलोक की अध्यक्षता में बैठक हुई. इस दौरान कर्नल विकास भोला ने बताया कि जिले के ज्यादा से ज्यादा युवाओं को सेना भर्ती रैली में शामिल करना हमारा लक्ष्य है. युवा सेना में भर्ती होकर अपना भविष्य बनायें, यह हमारी प्राथमिकता है.

उन्होंने बताया कि रैली में भाग लेने वाले युवाओं को मौलिक सुविधा प्रदान की जायेगी. कर्नल विकास भोला ने एसडीओ से रैली स्थल पर विधि व्यवस्था, ट्रैफिक व्यवस्था, रैली ग्राउंड की सुरक्षा, सीजीआई शीट बैरिकेटेड क्षेत्र, 1.6 किमी रन एरिया और निर्धारित विश्राम क्षेत्र के आसपास सुरक्षा व्यवस्था, मेडिकल और एंबुलेंस की सुविधा प्रदान करने का आग्रह किया. इस पर एसडीओ और अपर जिला दंडाधिकारी ने प्रशासन की तरफ से उक्त सुविधाएं उपलब्ध कराने का आश्वासन दिया.

दलालों से दूर रहने की सलाह

एसडीओ उत्कर्ष कुमार ने सेना भर्ती में शामिल होने वाले उम्मीदवारों को दलालों से दूर रहने की सलाह दी है. उन्होंने कहा कि सेना में भर्ती पूरी पारदर्शिता के साथ होती है. भर्ती प्रक्रिया की अर्हता पूरी नहीं करने वाले उम्मीदवारों का चयन किसी भी हाल में नहीं हो सकता है. ऐसे में दलालों से दूर रहें.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें