1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. accident in jharkhand two bike riders died after being hit by a trailer child was also among the dead srn

Ranchi News : ट्रेलर की चपेट में आने से बाइक सवार दो लोगों की मौत, मृतकों में 6 माह का एक बच्चा भी

ट्रेलर की चपेट में आने से दो बाइक सवार की रांची में मौत हो गयी, जिसमें 6 माह का बच्चा भी शामिल है. ये घटना बूटी मोड़-हजारीबाग रोड में ट्रेलर के धक्के मारने की वजह से हुई. जानकारी के अनुसार वे बच्चे के अन्नप्राशन के रजरप्पा मंदिर जा रहे थे.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
बूटी मोड़ में बाइक को ट्रेलर ने मारा धक्का, भाई-बहन की मौत
बूटी मोड़ में बाइक को ट्रेलर ने मारा धक्का, भाई-बहन की मौत
DEMO PIC

रांची : रविवार को ट्रेलर से कुचल कर छह माह के बच्चे लुमांश और उसकी बहन निमिता (18) की मौत हो गयी. हादसा सुबह 10.45 बजे सदर थाना क्षेत्र के बूटी मोड़-हजारीबाग रोड स्थित गुमला पेट्रोल पंप के पास हुआ. दोनों ही डेली मार्केट थाना क्षेत्र के लेक रोड, नाजिर लेन निवासी हैं. पूरा परिवार जुड़वां बच्चे के अन्नप्राशन (मुंहजूठी) के लिए दो बाइक से रजरप्पा जा रहा था. हादसे में इनके पिता विनय वर्मा और दादी चोटिल हुए हैं.

विनय वर्मा अपनी बाइक (जेएच-01एडब्ल्यू-5818,) पर मां के अलावा बेटी निमिता को बैठा कर रजरप्पा जा रहे थे. विनिता अपने छह माह के भाई लुमांश को गोद में ली हुई थी, जबकि दूसरी बाइक से निमिता की मां निशा देवी लुमांश के जुड़वां भाई और एक अन्य रिश्तेदार के साथ आगे जा रही थीं. इसी क्रम में गुमला पेट्रोल पंप के समीप स्थित ब्रेकर के पास जब विनय वर्मा पहुंचे, तो उन्होंने ब्रेक लगाकर रफ्तार कम की.

तभी पीछे से आ रहे ट्रेलर चालक ने उन्हें धक्का मार दिया. इससे बाइक अनियंत्रित होकर गिर गयी. निमिता और उसके भाई लुमांश को ट्रेलर (ओआर-14सीओ-5349) ने अपनी चपेट में ले लिया. मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस गंभीर रूप से घायल दोनों भाई-बहन को रिम्स ले गयी, जहां दोनों को मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस ने ट्रेलर को जब्त कर लिया, जबकि चालक भागने में सफल रहा.

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें