रांची : गैंगस्टर अमन साव की तलाश में नेपाल में की जा रही छापेमारी

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

रांची : गैंगस्टर अमन साव की तलाश में झारखंड पुलिस की टीम नेपाल पुलिस के सहयोग से वहां छापेमारी कर रही है. बताया जाता है कि वहां अमन किसी होटल में या किसी परिचित के पास छिपा हुआ है.

कुछ दिन पूर्व भी अमन की तलाश में बिहार पुलिस के सहयोग से आरा में छापेमारी की गयी थी, लेकिन वह भाग निकला था. हालांकि उसके गिरोह से जुड़े छपरा निवासी राजकुमार सिंह उर्फ पिंटू उर्फ विशाल और भोजपुर निवासी शिवशंकर दुबे उर्फ मुन्ना को गिरफ्तार कर लिया था. दोनों ने अमन के नेपाल भागने की जानकारी दी थी. तकनीकी जांच में भी उसके नेपाल में होने की जानकारी मिली थी. जिसके बाद पुलिस की टीम को नेपाल भेजा गया है.

अमन साव, अमन श्रीवास्तव और सुजीत सिन्हा गिरोह से जुड़ा हुआ है. गिरोह का सरगना अमन श्रीवास्तव है. अमन साव हजारीबाग पुलिस की हिरासत से भागा हुआ है. वह और उसके गिरोह से जुड़े सदस्य कभी टीपीसी के उग्रवादी तो कभी पीएलएफआइ के उग्रवादी और कभी गिरोह के सरगना के नाम पर लेवी की मांग करते हैं.

कोयला क्षेत्र के ट्रांसपोर्टर और व्यवसायी से लेवी की मांग व्हाटसएेप कॉल कर की जाती है. अमन साव की सक्रियता बढ़ने के कारण ही उसकी तलाश में पुलिस की एक स्पेशल टीम बनायी गयी है. टीम को को-ऑर्डिनेट संयुक्त रूप से रांची और हजारीबाग रेंज के डीआइजी के अलावा कुछ एसपी रैंक के अधिकारी भी कर रहे हैं. पुलिस की तलाश के बावजूद अमन साव सोशल मीडिया में इन दिनों काफी सक्रिय है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें