24.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रांची : हटिया व कोकर में खुलेगा सीएनजी स्टेशन

रांची : सीएनजी भराने के लिए वाहनों की लग रही कतार को देखते हुए गेल (गैस अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड) जल्द ही रांची में दो नया सीएनजी स्टेशन शुरू करने वाला है. यह स्टेशन हटिया स्थित झरी सकलदीप पेट्रोल पंप और कोकर स्थित चड्ढा पेट्रोल पंप में शुरू होगा.वर्तमान में डोरंडा और ओरमांझी में सीएनजी […]

रांची : सीएनजी भराने के लिए वाहनों की लग रही कतार को देखते हुए गेल (गैस अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड) जल्द ही रांची में दो नया सीएनजी स्टेशन शुरू करने वाला है. यह स्टेशन हटिया स्थित झरी सकलदीप पेट्रोल पंप और कोकर स्थित चड्ढा पेट्रोल पंप में शुरू होगा.वर्तमान में डोरंडा और ओरमांझी में सीएनजी स्टेशन संचालित है.
सिर्फ दो सीएनजी स्टेशन होने के कारण कई बार यहां पर वाहनों की लंबी लाइन लगी रहती है. गेल के कार्यपालक निदेशक (पूर्वी क्षेत्र) केबी सिंह ने कहा कि एक ही जगह पर लोड न बढ़े, इसके लिए शहर के विभिन्न क्षेत्रों में नया सीएनजी स्टेशन शुरू किया जा रहा है. हटिया स्थित सीएनजी स्टेशन को 15 दिन में और कोकर स्थित स्टेशन को एक माह के भीतर चालू कर दिया जायेगा.
वर्तमान में सिर्फ दो सीएनजी स्टेशन, इस कारण लग रही ऑटो की लंबी लाइन
ऑटो में सीएनजी भराने के लिए आये दिन लंबी लाइन लग रही है. गुरुवार को डोरंडा स्थित खुखरी पेट्रोल पंप में ऑटो की लंबी कतार दिखी. घंटों इंतजार के बाद सीएनजी मिल पाया. इस कारण ऑटो चालकों को काफी परेशानी हुई. उनका कहना है कि आये दिन यह स्थिति रहती है.
इधर, गेल के अधिकारियों का कहना है कि गुरुवार की दोपहर एक बजे तक बिजली की समस्या रही. इसके बाद बिजली आयी, तो वोल्टेज कम था. इस कारण प्रेशर नहीं बन पा रहा था. बिना प्रेशर के सीएनजी फिलिंग करने में परेशानी हो रही थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें