29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

टूटी पटरी पर पड़ी लाइनमैन की नजर सिग्नल दे रोकी ट्रेन, टल गया हादसा

रांची/बेड़ो : रांची-लोहरदगा रेल लाइन पर लाइनमैन की तत्परता से बड़ी दुर्घटना टल गयी. जानकारी के अनुसार, रविवार की सुबह नरकोपी सेक्शन के पिलर संख्या 456 /13-14 के पास टूटी पटरी पर लाइनमैन की टीम की नजर पड़ी. इसके बाद लाइन मैन छोटेलाल बेदिया, श्याम महतो व सुरेश खलखो ने इसकी जानकारी वरीय पदाधिकारियों को […]

रांची/बेड़ो : रांची-लोहरदगा रेल लाइन पर लाइनमैन की तत्परता से बड़ी दुर्घटना टल गयी. जानकारी के अनुसार, रविवार की सुबह नरकोपी सेक्शन के पिलर संख्या 456 /13-14 के पास टूटी पटरी पर लाइनमैन की टीम की नजर पड़ी. इसके बाद लाइन मैन छोटेलाल बेदिया, श्याम महतो व सुरेश खलखो ने इसकी जानकारी वरीय पदाधिकारियों को दी.
साथ ही रांची की ओर से आ रही पैसेंजर ट्रेन को डेटोनेटर सिग्नल व लाल सिग्नल दिखाकर रोका. इससे बड़ी दुर्घटना टल गयी. इसके बाद लाइनमैन ने टूटी रेल पटरी में क्लैंप लगाकर पटरी को दुरुस्त किया व ट्रेनों का परिचालन शुरू कराया. लाइन मैन ने बताया कि रात में तापमान में भारी गिरावट से रेल लाइन की पटरी टूट गयी थी, जिसे ठीक कर दिया गया. ट्रेनों का आवागमन सुचारु रूप से हो रहा है.
वहीं इस संबंध में पूछे जाने पर सीपीआरओ नीरज कुमार ने बताया कि लाइनमैन का काम सराहनीय है. उन्होंने इसकी सूचना दी थी. उस समय पैसेंजर ट्रेन का समय नहीं था, केवल एक इंजन वहां से गुजरने वाला था. समय पर टूटी रेल पटरी को दुरुस्त कर लिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें