36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झामुमो ने फेसबुक पेज पर गलत पोस्ट किया: भाजपा

रांची : भाजपा ने चुनाव आयोग से शिकायत करते हुए झामुमो के आधिकारिक फेसबुक पेज पर गलत पोस्ट डाल कर भाजपा को बदनाम करने का आरोप लगाया है. भाजपा के प्रदेश सह संयोजक सुधीर श्रीवास्तव ने राज्य के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी को पत्र लिखा है. उसमें झामुमो के आधिकारिक फेसबुक पेज पर प्रकाशित पोस्ट को […]

रांची : भाजपा ने चुनाव आयोग से शिकायत करते हुए झामुमो के आधिकारिक फेसबुक पेज पर गलत पोस्ट डाल कर भाजपा को बदनाम करने का आरोप लगाया है. भाजपा के प्रदेश सह संयोजक सुधीर श्रीवास्तव ने राज्य के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी को पत्र लिखा है.

उसमें झामुमो के आधिकारिक फेसबुक पेज पर प्रकाशित पोस्ट को भी संलग्न किया गया है. फेसबुक पेज पर झारखंड में हर महीने 200 बलात्कार की घटनाएं नामक शीर्षक से पोस्ट किया जा रहा है आैर इसके लिए भाजपा को जिम्मेवार ठहराया जा रहा है. श्री श्रीवास्तव ने कहा है कि सबसे पहले तो झामुमो को नोटिस जारी कर यह पूछा जाना चाहिए कि यह आंकड़ा कहां से लाये हैं आैर किस जगह उपलब्ध है.
झारखंड में होनेवाले किसी घटना के लिए भाजपा प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से कैसे जिम्मेवार है. भाजपा ने झामुमो के आधिकारिक फेसबुक पेज को तत्काल बंद कराने आैर गलत आंकड़ा देकर भाजपा को बदनाम करने के लिए झामुमो के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है.
प्रदेश सह संयोजक ने चुनाव आयोग से की शिकायत
फेसबुक पेज बंद कराने व भाजपा को बदनाम करने पर कार्रवाई की मांग

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें