33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सोशल मीडिया में प्रचार का आरोप लगाया

रांची : झामुमो के महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने मुख्य चुनाव आयुक्त को पत्र भेजकर भाजपा पर सोशल मीडिया पर बिना अनुमति के विज्ञापन प्रचारित कराने की शिकायत की है. उन्होंने लिखा है कि दुष्प्रचार अभियान चलाने की मानसिकता पर रोक लगाने के लिए मीडिया सर्टिफिकेशन एंड मॉनीटरिंग कमेटी गठित करने की बाध्यता सुनिश्चित की गयी […]

रांची : झामुमो के महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने मुख्य चुनाव आयुक्त को पत्र भेजकर भाजपा पर सोशल मीडिया पर बिना अनुमति के विज्ञापन प्रचारित कराने की शिकायत की है. उन्होंने लिखा है कि दुष्प्रचार अभियान चलाने की मानसिकता पर रोक लगाने के लिए मीडिया सर्टिफिकेशन एंड मॉनीटरिंग कमेटी गठित करने की बाध्यता सुनिश्चित की गयी है.

झारखंड में प्रथम चरण के प्रचार का प्रारंभ 17 नवंबर से होना है. 17 नवंबर के पूर्व किसी भी प्रकार से प्रचार अभियान संचालित करना जैसे प्रिंट मीडिया, इलेक्ट्रोनिक मीडिया एवं सोशल मीडिया प्लेटफार्म का उपयोग न केवल वर्जित है वरन प्रत्यक्ष रूप से आदर्श चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन भी है.
श्री भट्टाचार्य ने शिकायत की है कि सोशल मीडिया पर घर-घर रघुवर अभियान चलाया जा रहा है. इसके एवज में कई लाख रुपये अज्ञात नाम से डाला गया है. इस अभियान का अनुमति किसी भी स्तर पर एमसीएमसी से नहीं ली गयी है. उन्होंने चुनाव आयोग से आग्रह किया है कि फेसबुक के एकाउंट घर-घर रघुवर पेज की गहन जांच कर उचित आपराधिक कानून के तहत मुकदमा दर्ज किया जाये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें