36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : झामुमो के बागी विधायक जय प्रकाश पटेल ने कहा, जहां एनडीए प्रचार के लिए आमंत्रित करेगा, वहां जाऊंगा

सुदेश से मिले जय प्रकाश पटेल, विद्युतवरण के नामांकन में हुए शामिल विधानसभा चुनाव से पहले अपनी रणनीति का खुलासा करूंगा रांची : झामुमो के बागी विधायक जय प्रकाश भाई पटेल ने शनिवार को सुदेश महतो से उनके आवास पर मुलाकात की. इसके बाद भाजपा प्रत्याशी विद्युवरण महतो के नामांकन में शामिल हुए. इस दौरान […]

सुदेश से मिले जय प्रकाश पटेल, विद्युतवरण के नामांकन में हुए शामिल
विधानसभा चुनाव से पहले अपनी रणनीति का खुलासा करूंगा
रांची : झामुमो के बागी विधायक जय प्रकाश भाई पटेल ने शनिवार को सुदेश महतो से उनके आवास पर मुलाकात की. इसके बाद भाजपा प्रत्याशी विद्युवरण महतो के नामांकन में शामिल हुए. इस दौरान मुख्यमंत्री रघुवर दास, सरयू राय समेत भाजपा के कई नेताओं के साथ बातचीत की. पूछे जाने पर उन्होंने एक बार फिर दोहराया कि मुझे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पसंद हैं. लोकसभा चुनाव में एनडीए प्रत्याशी के लिए प्रचार करूंगा. राज्य के 14 लोकसभा सीट जहां पर एनडीए की ओर से प्रचार के लिए आमंत्रित किया जायेगा, वहां जाऊंगा.
यह पूछे जाने पर कि झामुमो ने कारण बताओ नोटिस जारी कर आपसे जवाब मांगा है. अगर पार्टी आपके खिलाफ कार्रवाई करती है, तो आपका अगला कदम क्या होगा? इस पर श्री पटेल ने कहा कि जिसको जो करना है, करे. मैं अपने फैसले पर अडिग हूं. चुनाव में एनडीए प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव करूंगा. फिलहाल मैं किसी पार्टी में शामिल नहीं हो रहा हूं. विधानसभा चुनाव से पहले अपनी रणनीति का खुलासा करूंगा.
जहां एनडीए प्रचार के लिए आमंत्रित करेगा, वहां जाऊंगा
खुद ही भोगेंगे : हेमंत
जय प्रकाश भाई पटेल के फैसले पर झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष सह नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन ने कहा कि उनको पता नहीं है कि जिस पेड़ के वे पत्ते थे, अब टूट चुके हैं. अपने को अलग कर लिया है. इसका हश्र वे खुद ही भोगेंगे. अब देखना है कि पेड़ का पत्ता कहां जाकर चिपकता है. मैंने इतिहास में नहीं देखा है कि आम का पत्ता जाकर बरगद से चिपकता है. अब जो हश्र होना है, होगा.
रांची : अपने पैरों पर कुल्हाड़ी मारी है पटेल ने : मथुरा
रांची : झामुमो के विधायक जयप्रकाश भाई पटेल ने गुरुवार को एनडीए को समर्थन करने का एलान कर दिया. अब झामुमो के सीनियर नेता और पूर्व मंत्री मथुरा महतो अपने दामाद झामुमो विधायक जय प्रकाश पटेल के निर्णय से बहुत ही दुखी हैं. प्रभात खबर से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि यह जयप्रकाश भाई पटेल का आत्मघाती निर्णय है. उन्होंने अपने पैरों पर खुद ही कुल्हाड़ी मार ली है.
आरंभ से ही उनके पिता टेकलाल महतो झामुमो के संस्थापकों में से रहे हैं. उन्होंने कहा कि ऐन चुनाव के मौके पर भाजपा समर्थित एनडीए गठबंधन का प्रचार करने का निर्णय कहीं से भी उचित नहीं ठहराया जा सकता. मथुरा महतो ने कहा कि भाजपा द्वारा विधायक तोड़ने का मकसद सिर्फ झामुमो को नुकसान पहुंचाने की है. पर भाजपा की यह मंशा सफल नहीं होगी. जयप्रकाश भाई पटेल के जाने से झामुमो और यूपीए गठबंधन को कोई फर्क नहीं पड़ेगा.
जगरनाथ महतो के नामांकन में शामिल हुए मथुरा : गिरिडीह सीट से झामुमो प्रत्याशी जगरनाथ महतो के नामांकन में मथुरा महतो अपने समर्थकों के साथ शामिल हुए. उन्होंने कहा कि गिरिडीह सीट से भारी मतों से झामुमो की जीत होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें