33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : मृत बच्चे के परिजन और मीडियाकर्मी से मारपीट के आरोपी जूनियर डॉक्टर ने लिखित में मांगी माफी

रांची : रिम्स में मृत बच्चे के परिजन और मीडियाकर्मी से साथ मारपीट के आरोपी पीजी छात्र डॉ चंद्रभूषण ने अपनी गलती मान ली है. सोमवार को जेडीए के प्रतिनिधियों के साथ डॉ चंद्रभूषण ने रिम्स निदेशक डॉ डीके सिंह से मुलाकात की. इस दौरान आरोपी डॉक्टर ने निदेशक को लिखित में देकर अपनी गलती […]

रांची : रिम्स में मृत बच्चे के परिजन और मीडियाकर्मी से साथ मारपीट के आरोपी पीजी छात्र डॉ चंद्रभूषण ने अपनी गलती मान ली है. सोमवार को जेडीए के प्रतिनिधियों के साथ डॉ चंद्रभूषण ने रिम्स निदेशक डॉ डीके सिंह से मुलाकात की. इस दौरान आरोपी डॉक्टर ने निदेशक को लिखित में देकर अपनी गलती मानते हुए माफ करने का अनुरोध किया है. उसने कहा है कि आवेश में आकर उनसे गलती हो गयी. भविष्य में ऐसी गलती नहीं दोहरायेंगे.
यह है मामला : पिस्का मोड़ निवासी धीरज प्रसाद साहू के नौ माह के बच्चे को सांस की समस्या थी. 21 फरवरी की रात उसे रिम्स के शिशु रोग विभाग में भर्ती कराया गया था. डाॅक्टर बच्चे में स्वाइन फ्लू के लक्षण की आशंका जता रहे थे, लेकिन उसकी जांच नहीं हो पायी थी. इलाज के दौरान 22 फरवरी को दोपहर 12 बजे मौत हो गयी. इसके बाद परिजन लापरवाही का आरोप लगाते हुए जूनियर डॉक्टर को अपशब्द कह दिये. इसके बाद जूनियर डॉक्टर आपा खो दिया और बच्चे के मामा पर हाथ चला दिया.
घटना की सूचना मिलते ही दो मीडियाकर्मी मौके पर पहुंचे. वह घटना की फोटो खींचने लगे, जिससे जूनियर डॉक्टर और भड़क गये. उन्होंने फोन कर पैथोलॉजी के पीजी डॉ चंद्रभूषण काे बुला लिया. वह आते ही मीडियाकर्मी से हाथापाई करने लगा. उसने डेंटल कॉलेज के स्टूडेंट को भी बुला लिया, जो मीडियाकर्मी से मारपीट करने लगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें