36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मुख्य सचिव को तीन माह का सेवा विस्तार

रांची : राज्य के मुख्य सचिव सुधीर त्रिपाठी को भारत सरकार ने तीन महीने का एक्सटेंशन (सेवा विस्तार) दिया है. देर शाम कार्मिक िवभाग ने इसकी सूचना जारी कर दी. 1985 बैच के आइएएस अधिकारी त्रिपाठी 30 सितंबर को सेवानिवृत्त हो रहे थे. एक्सटेंशन मिलने के बाद अब वह दिसंबर 2018 तक पद पर बने […]

रांची : राज्य के मुख्य सचिव सुधीर त्रिपाठी को भारत सरकार ने तीन महीने का एक्सटेंशन (सेवा विस्तार) दिया है. देर शाम कार्मिक िवभाग ने इसकी सूचना जारी कर दी. 1985 बैच के आइएएस अधिकारी त्रिपाठी 30 सितंबर को सेवानिवृत्त हो रहे थे. एक्सटेंशन मिलने के बाद अब वह दिसंबर 2018 तक पद पर बने रहेंगे. उसके बाद राज्य सरकार फिर से त्रिपाठी के लिए एक्सटेंशन मांग सकती है. त्रिपाठी ने इसी साल एक मार्च से झारखंड के मुख्य सचिव का पदभार संभाला था.
राज्य सरकार ने त्रिपाठी के लिए छह महीने का एक्सटेंशन भारत सरकार से मांगा था. फिलहाल भारत सरकार ने उनको तीन महीने का ही एक्सटेंशन प्रदान करने पर सहमति दी. शुक्रवार को केंद्र सरकार द्वारा राज्य सरकार को इसकी सूचना दी गयी.
मालूम हो कि त्रिपाठी राज्य के दूसरे आइएएस अधिकारी है, जिनको एक्सटेंशन दिया गया है. इसके पहले पूर्व मुख्य सचिव एसके चौधरी को भी सेवा विस्तार दिया गया था. चौधरी को भी तीन महीने का ही एक्सटेंशन दिया गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें